T20 World Cup 2024: लगातार दो मैच में सस्ते में आउट होने के बाद विराट कोहली मिले सचिन तेंदुलकर से, फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

Virat Kohli with Sachin Tendulkar, 14 साल पहले 12 जून 2010 विराट कोहली ने अपने T20I का पहला मैच खेला था. जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलकर कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में अपने करियर का आगाज किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Virat Kohli with Sachin Tendulkar: T20 World Cup 2024 में विराट कोहली (का फॉर्म खराब चल रहा है. कोहली आयरलैंड के खिलाफ मैच में केवल एक रन बनाकर आउट हुए थे तो वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली केवल 4 रन ही बना सके  थे. न्यूयॉर्क की पिच पर कोहली का बल्ला शांत है. ऐसे में अब किंग कोहली अमेरिका के खिलाफ मैच से पहले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के साथ समय बिताते हुए नजर आए हैं. जिसकी तस्वीर Vikram Sathaye ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर शेयर की है. विक्रम ने सोशल मीडिया पर इस खास तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "#सत्संग में 185 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय शतकों की संयुक्त ऊर्जा .. सिर गंजेपन से ढका हुआ है क्योंकि मैं प्रभामंडल और ऊर्जा को बाधित नहीं करना चाहता था." सचिन और विराट को एक साथ देख फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. फैन्स इसपर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

बता दें कि तेंदुलकर और कोहली को आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ 2023 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान एक साथ देखा गया था, उस मैच में विराट ने अपना 50वां वनडे शतक बनाया था, और सचिन के सबसे ज़्यादा वनडे शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. इस उपलब्धि के बाद उन्होंने तेंदुलकर को नमन भी किया था.अब जब कोहली एक बार फिर सचिन से मिले हैं तो फैन्स चाह रहे हैं कि यूएसए के खिलाफ मैच में कोहली का बल्ला फिर से रन उगले. 

Advertisement

Advertisement
Advertisement

14 साल पहले आजके दिन कोहली ने T20I में किया था डेब्यू

14 साल पहले 12 जून 2010 विराट कोहली ने अपने T20I का पहला मैच खेला था. जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलकर कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में अपने करियर का आगाज किया था. अपने पहले T20I मैच में कोहली ने 21 गेंद पर 26 रन की नाबाद पारी खेली थी. तब से लेकर अबतक किंग कोहली ने 119 मैच खेल लिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 4042 रन निकल गए हैं. टी-20 इंटरनेशनल में किंग कोहली ने एक शतक और 37 अर्धशतक जमाने में सफल हो गए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी