IND vs NZ: 'तेरे जैसा यार कहां', कोहली ने की रोहित को DRS लेने में मदद, बुमराह ने ऐसे किया कॉन्वे को गुमराह, Video

Virat Kohli Helps Rohit Sharma for DRS: बेंगलुरु टेस्ट मैच में एक बार फिर विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना देखने को मिली है. जिसने फैन्स का दिल जीत लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Virat Kohli vs Rohit Sharma, IND vs NZ

Virat Kohli with Rohit Sharma : बेंगलुरु टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के दौरान डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी गजब की गेंद पर LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. कॉन्वे 39 गेंद पर 17 रन ही बना सके. बुमराह ने अपनी गुड लेंथ गेंद पर कॉन्वे को चकमा दे दिया. गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद अंदर आई, गेंद पैड पर लगी. बुमराह ने आउट की अपील की थी जिसे अंपायर ने नकार दिया था. इसके बाद बुमराह ने अपने कप्तान रोहित शर्मा की ओर देखा, रोहित ने विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के साथ DRS लेने को लेकर बात की, वहीं, विराट कोहली भी बातचीत में शामिल हो गए. कोहली (Virat Kohli) ने जोर देकर रोहित को DRS लेने के लिए कहा, पूर्व कप्तान के आत्मविश्वास को देखने के बाद कप्तान रोहित ने DRS लेने का फैसला किया. रोहित के लिए कोहली की बात मानना सही था.

थर्ड अंपायर ने पाया की गेंद स्टंप पर लग रही है. जिसके बाद कॉन्वे को आउट करार दे दिया गया. विकेट मिलने के बाद कोहली और रोहित जश्न मनाने लगे. वहीं, बुमराह को कॉन्वे के रूप में दूसरा विकेट मिल गया. 

Advertisement

एक बार फिर रोहित शर्मा और विराट कोहली की तालमेल के चलते भारत को कॉन्वे के रूप में बड़ी सफलता मिली. कॉनवे को 17 रन पर LBW होकर वापस लौटना पड़ा.  

Advertisement

बता दें कि बारिश के कारण पांचवें दिन का खेल देरी से शुरू हुआ था. पहले ही ओवर में बुमराह ने टॉम लेथम को आउट कर कीवी टीम को पहला झटका दिया था. इसके बाद बुमराह ने 35 रन के स्कोर पर कॉन्वे को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई थी. WTC 2023-25 में  बुमराह ने अबतक ये खबर  लिखे जाने तक 45 विकेट चटका चुके हैं. 

Advertisement

बेंगलुरु टेस्ट में भारत ने न्यूजीलैंड को केवल 107 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसे न्यूजीलैंड ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.  इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में केवल 46 रन पर आउट हो गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohini Blast Video: क्या Diwali से पहले Delhi को दहलाने की साजिश? | NDTV India