RCB की जीत के बाद विराट कोहली ने मैदान से ही वीडियो कॉल पर किया पत्नी अनुष्का से बात, रिएक्शन हुआ वायरल

Virat Kohli Video Chat IPL 2024: कोहली ने 49 गेंद में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 77 रन बनाये.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Virat Kohli Video Chat RCB vs PBKS

Virat Kohli Video Call: विराट कोहली के आक्रामक अर्धशतक की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने होली के दिन अपने घरेलू मैदान पर जीत के रंग बिखेरते हुए पंजाब किंग्स को आईपीएल के रोमांचक मैच में सोमवार को चार विकेट से हरा दिया. जीत के लिये 177 रन का लक्ष्य आरसीबी ने चार गेंद बाकी रहते हासिल किया. कोहली ने 49 गेंद में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 77 रन बनाये. आरसीबी (RCB vs PBKS) की जीत में आखिरी पल तक न टिके रहने का मलाल भी कोहली के मान में था लेकिन किंग कोहली भी जानते हैं की पहले मुकाबले में ना चल पाने की बड़ी टेंशन से रहत मिला है.

कोहली दो महीने के अंतराल के बाद मैदान पर उतरे थे और आरसीबी ने अपना दूसरा मुकाबला पंजाब के खिलाफ जीता और विराट की पारी सफल रही जिसके बाद मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली को फ़ोन पर वीडियो कॉल करते हुए देखा गया.

विराट को पहले भी कई बार मैदान पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ खुशी साझा करते हुए देखा गया है लेकिन इस बार किंग कोहली वीडियो कॉल पर जीत की खुशी को अपने परिवार के साथ शेयर करते देखे गए.

Advertisement
Advertisement

हाल ही में बेटे अकाए को जन्म देने वाले कोहली ने स्वीकार किया कि भारत के बाहर अपने परिवार के साथ लगभग दो महीने बिताने के बाद वह अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि पत्नी अनुष्का ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. मैच खत्म होने के तुरंत बाद जब उन्होंने अपने परिवार को फोन किया तो उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम