VIDEO: विराट से लेकर मैक्सवेल तक, हार को पचा नहीं पाई RCB, देखें ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ

RCB Dressing Room Scenes : एलिमिनेटर मुकाबले में मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Virat Kohli and Glenn Maxwell

RCB Dressing Room Scenes : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का एक बार फिर से खिताब जीतने का सपना टूट गया है. लीग राउंड में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ तक पहुंची आरसीबी की टीम एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से पार नहीं पा सकी. उसे यहां 4 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही उसका एक बार फिर ट्रॉफी अपने हाथ में उठाने का सपना पूरा नहीं हो सका. मैच के बाद आरसीबी के खिलाड़ी बेहद निराश नजर आए. ड्रेसिंग रूम में उनके झुके हुए निराश कंधे उनके दर्द को बयां कर रहे थे. इस दौरान का एक वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने भी साझा किया है. साझा किए गए वीडियो में विराट कोहली एक कोने में शांति से अपना मोबाइल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं ग्लेन मैक्सवेल को दीवार पर मुक्का मारकर अफसोस जताते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा टीम के बाकी सदस्य भी पूरी तरह से गमगीन नजर आए. विराट कोहली ने कहा सीजन की शुरुआत में हमारा प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. हमारे क्रिकेटर आने मानकों पर खरे नहीं उतर पाए थे. हालांकि, उसके बाद हमारी टीम ने विपरीत परिस्थितियों में जिस तरह से वापसी की. उसे हमेशा वह याद रखेंगे. 

Advertisement

कोहली ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो सीजन के पहले भाग में हमारा प्रदर्शन वास्तव में काफी खराब था. एक खिलाड़ी के रूप में हमारे जो मानक थे उसपर हम खरे नहीं उतर पाए थे. हालांकि, बाद में हमने खुद को अभिव्यक्त करना शुरू किया. जिसके बाद हमने अपना खोया हुआ आत्मविश्वास दोबारा पा लिया. जिस तरह से टूर्नामेंट में स्थिति बदली और संभावनाएं बनीं वह खास थी. इसे मैं संजोकर रखूंगा और हमेशा याद रखूंगा.'

Advertisement

कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी एलिमिनेटर मुकाबले में मिली शिकस्त से काफी आहत नजर आए. उन्होंने नम आंखों से कहा पिछले 6 मैच हमारे लिए काफी विशेष थे. क्योंकि हमने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में वापसी की थी. हालांकि, एलिमिनेटर में हमारा प्रदर्शन वैसा नहीं रहा. नतीजन टीम को 15 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रविचंद्रन अश्विन ने अपनी गेंदबाजी का जादू चला इस रिकॉर्ड लिस्ट में बनाई जगह

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: मामले में EOU ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार