''पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम पर'', विराट कोहली ने गौतम गंभीर के साथ अपने मुद्दों पर दिया बड़ा बयान

Virat Kohli big statement: विराट कोहली ने बीसीसीआई से साफतौर पर बता दिया है कि वह गंभीर के साथ हुए पिछले विवाद को भुलाते हुए आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. क्योंकि यह कार्य भारतीय टीम के हित में है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Virat Kohli and Gautam Gambhir

Virat Kohli big statement: आईपीएल के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली के रिश्ते काफी खराब हो गए थे. मौजूदा समय में जब गंभीर भारतीय टीम के मुख्य कोच हैं तो लोगों को डर सता रहा है कि कहीं ये दोनों स्टार फिर ना आमने-सामने हो जाएं. अगर आपको भी यही डर है तो उसका समाधान सामने आ गया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली ने बीसीसीआई से साफतौर पर बता दिया है कि वह गंभीर के साथ हुए पिछले विवाद को भुलाते हुए आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. क्योंकि यह कार्य भारतीय क्रिकेट और टीम के हित में है. 

श्रीलंका दौरे पर खेले जानें वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली का भी चुनाव किया गया है. इससे पहले संभावना जताई जा रही थी कि रोहित और विराट श्रीलंका दौरे से भी बाहर रह सकते हैं. हालांकि, नए कोच की गुजारिश पर दोनों खिलाड़ियों ने वनडे फॉर्मेट में शिरकत करने का फैसला लिया है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, ''गंभीर के साथ रहे पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.' इससे संबंधित उन्होंने बीसीसीआई अधिकारियों के सामने पहले ही अपनी बात रख दी है. 

Advertisement

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच पिछले मुद्दों को लेकर खास बातचीत हुई है. इस दौरान उनके जो भी गिले शिकवे थे. वो सभी खत्म हो गए हैं. 

Advertisement

बता दें गौतम गंभीर से पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ थे. उनके जानें के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज को टीम के साथ मुख्य कोच के रूप में जोड़ा गया है. लोगों को उम्मीद है कि उनके देखरेख में भारतीय टीम कई बड़े खिताब अपने नाम करेगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''मुझे उनकी ताकत और कमजोरियों'', कप्तान के तौर पर क्या सोचते हैं सूर्यकुमार यादव? जानें उन्हीं की जुबानी, VIDEO
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Income Tax Data: दस साल में दोगुनी हुई टैक्सपेयर्स की संख्या | Direct Tax Collection | Income Tax
Topics mentioned in this article