मैदान में चोट से कराह रहे थे आकाश, ड्रेसिंग रूम में रुके नहीं रुक रही थी गौतम गंभीर और विराट कोहली की हंसी

Virat Kohli and Gautam Gambhir laughs Video: टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह दीप के चोट के दौरान हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Virat Kohli and Gautam Gambhir laughs Video Viral: टीम इंडिया ने पहले टेस्ट मुकाबले में विपक्षी टीम के ऊपर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. दूसरे दिन की समाप्ति तक भारतीय टीम ने बांग्लादेशी टीम को पहली पारी में 149 रनों पर ढेर करने के बाद अपनी दूसरी पारी में 81-3 रन बना लिए हैं. मैदान में शुभमन गिल 64 गेंद में 33 और ऋषभ पंत 13 गेंद में 12 रन बनाकर नाबाद हैं. 

भारत के लिए केवल अपना दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रहे आकाश दीप का मैदान में अबतक जलवा देखने को मिला है. मैच के दौरान उन्होंने गेंदबाजी में 2 बड़े विकेट चटकाते हुए विपक्षी टीम को जल्द समेटने में अहम भूमिका निभाई है. उससे पहले बल्लेबाजी में भी उनका जलवा रहा. 

टीम के लिए उन्होंने निचले क्रम में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 17 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके निकले. हालांकि, बल्लेबाजी के दौरान उन्हें असहनीय दर्द से भी गुजरना पड़ा. 

दरअसल, जब दीप और रविचंद्रन अश्विन मैदान में बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक सिंगल के दौरान वह हसन महमूद की थ्रो के बीच में  आ गए. नतीजा यह रहा कि गेंद उनके कमर से जा टकराई. जिसके बाद मैदान में उन्हें कराहते हुए भी देखा गया. 

Advertisement

हालांकि, मामला बढ़ता उससे पहले महमूद ने दीप से माफी मांग ली. मगर जब यह सब मामला मैदान में चल रहा था उस दौरान अचानक से कैमरे की नजर ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय खिलाडियों पर पड़ गई. 

यहां देखा गया कि टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर के साथ-साथ विराट कोहली, शुभमन गिल और रोहित शर्मा हंसते हुए नजर आए. गंभीर का हाल तो बेहाल नजर आया. उन्होंने अपनी हंसी छुपाने की भी कोशिश की, लेकिन यहां नाकामयाब रहे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Akash Deep: बिहार के लाल आकाश के लिए ऑक्शन में जीजान लगा देंगी आईपीएल की ये 3 टीमें
 

Featured Video Of The Day
Patna NIT Student Suicide: छात्रों ने दी घटना की जानकारी, बताया- प्रशासन की तरफ से हुई लापरवाही