चोटिल विराट का लंदन की सड़कों पर यह VIDEO हो रहा है वायरल, यूजर्स ने उठाए सवाल

यूजर्स बोल रहे हैं कि विराट कोहली को एकदम ठीक दिखाई दे रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई की तरफ से उनकी चोट को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आई है कि वे पहले वनडे में टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड (INDvsENG) अब टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के लिए पूरी ताकत झोंकने जा रही हैं. दोनों ही टीमों के दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज में खेलने जा रहे हैं लेकिन भारत के लिए मैच से ठीक एक दिन पहले एक चौंकाने वाली खबर आई है विराट कोहली (Virat kohli) चोट के कारण पहले मैच से बाहर हो सकते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैच वाले दिन सुबह इस बात का फैसला किया जाएगा कि क्या विराट कोहली (Virat kohli) इस पहले वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं.  ऐसा बताया जा रहा है कि विराट कोहली को ग्रोइन इंजरी है जिसके चलते उनको हो सकता है प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाए लेकिन ट्विटर पर विराट कोहली का अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने परिवार के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के समय और तारीख की पुष्टि एनडीटीवी नहीं करता. 

यूजर्स बोल रहे हैं कि विराट कोहली को एकदम ठीक दिखाई दे रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई की तरफ से उनकी चोट को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आई है कि वे पहले वनडे में टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं.  टी20 सीरीज में विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लगातार उनके  उपर सवाल उठ रहे हैं. अब तो ये बातें शुरू हो गईं हैं कि क्या विराट कोहली को आने वाले टी20 विश्वकप में टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं. 

आपको बता दें इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबला किंग्सटन ओवल के मैदान पर भारतीय समयनुसार शाम 5:30 शुरू होगा. हालांकि इस मैच में बारिश का दखल भी देखने को मिल सकता है. 

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence