लाइव चैट में श्रेयस अय्यर ने दिखाया मैजिक ट्रिक्स तो धवन का रहा ऐसा रिएक्शन, बोले- तूने ये कैसे किया..देखें VIDEO

क्रिकेटर इंस्टाग्राम लाइव पर साथी क्रिकेटरों से बात करके लॉकडाउन (Lockdown) के समय अपने मन को बहला रहे हैं. ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और शिखर धवन (Shikhar dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ लाइव बातचीत की.

लाइव चैट में श्रेयस अय्यर ने दिखाया मैजिक ट्रिक्स तो धवन का रहा ऐसा रिएक्शन, बोले- तूने ये कैसे किया..देखें VIDEO

इंस्टाग्राम लाइव पर धवन और अय्यर ने खूब की मस्ती

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर श्रेयस अय्यर और धवन ने की बात
  • धवन को श्रेयस अय्यर ने दिखाया मैजिक
  • श्रेयस अय्यर के सामने धवन ने बजाई बांसुरी

कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL 2020) को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर्स घर में रहकर खाली समय का उपयोग परिवार वालों के साथ क्वालीटी समय बिता कर रहे हैं. कई क्रिकेटर इंस्टाग्राम लाइव पर साथी क्रिकेटरों से बात करके लॉकडाउन (Lockdown) के समय अपने मन को बहला रहे हैं. ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और शिखर धवन (Shikhar dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ लाइव बातचीत की. लाइव बातचीत के दौरान अय्यर ने धवन के सामने मैजिक ट्रिक पेश कर उनको हैरान कर दिया. अय्यर ने पहले तो दिमाग पड़ने वाला जादू दिखाकर चकित किया तो वहीं दूसरी ओर कार्ड मैजिक ट्रिक्स दिखकर हैरान कर दिया. अय्यर के मैजिक ट्रिक्स देखकर धवन भौंचक्के रह गए और जो रिएक्शन दिया वो कमाल का रहा. धवन ने मैजिक ट्रिक्स देखकर कहा कि तूने आखिर में ये कैसे किया. चैट के दौरान श्रेयस ने धवन से भी कुछ अपना हुनर दिखाने के लिए कहा.

ऐसे में धवन ने बांसुरी बजाकर फैन्स और श्रेयस का दिल जीत लिया. धवन ने बांसुरी बजाते हुए अय्यर ने सांग गेस करने के लिए भी कहा, जिसे श्रेयस ने आसानी के साथ गेस भी कर लिया. लाइव बातचीत के दौरान अय्यर ने धवन से सवाल भी किया और पूछा कि उनके करियर का सबसे यादगार पल कौन सहा रहा. इसपर धवन ने कहा कि वर्ल्डकप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूटे हुए हाथ से शतक जमाना उनके करियर का सबसे यादगार पल है. धवन ने कहा कि टूटे हुए हाथ से बल्लेबाजी कर शतक जमाने के बाद उन्हें मर्द वाला फिलिंग आई. इसके साथ-साथ धवन ने मिशेल स्टार्क, डेल स्टेन और अश्विन को सबसे खतरनाक गेंदबाज माना जिनकी गेंदबाजी पर बल्लेबाजी करना चुनौती होता है.


बता दें कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस से 19 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं तो वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है. ऐसे में खेल गतिविधियों पर भी रोक लगा दी गई है. टी-20 वर्ल्डकप के अलावा भारत में खेले जाने वाले आईपीएल (IPL 2020) के भी रद्द होने के आसार नजर आने लगे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.