VIDEO: "...तो मैं उनके साथ शादी कर लूंगा," उर्वशी रौतेला के सवाल पर पाक पेसर नसीम शाह ने कही दिल की बात

काफी पहले जब पत्रकारों ने नसीम शाह से रौतेला को लेकर सवाल किया था, तो उन्होंने कहा था कि वह उर्वशी को नहीं जानते, लेकिन अब उनके शब्द बदल रहे हैं

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अब यह तो सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हालिया समय में किस वजह से ज्यादा चर्चित रही है! पहले उर्वशी और चोटिल चल रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पहले सोशल मीडिया पर तू-तू-मैं-मैं. और फिर बाद में रौतेला का कई मैचों में मैदान पर दिखना, वगरैह-वगरैह. इससे गाहे-बेगाहे फैंस भी बहुत ही ज्यादा कन्फ्यूज्ड दिखायी पड़े. उन्हें अभी तक समझ में नहीं आया कि यह हो क्या रहा है. और आखिर इस रिश्ते को क्या नाम दें! और फैंस जानना यह भी चाहते हैं कि आखिरकार गाहे-बेगाहे बीच-बीच में पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह (Naseem Shah) का नाम भी क्यों उवर्शी रौतेले के साथ बीच-बीच में जुड़ ही जाता है. कभी दोनों देशों के फैंस सोशल मीडिया पर जोड़ देते हैं, तो कभी दोनों देशों की मीडिया. अब यह ताजा मामला आपके सामने है.

SPECIAL STORIES:

IPl 2023: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की अपनी कस्टमाइज्ड चेयर, फैंस ने उड़ाया कीमत का मजाक

इस कड़ी में जब पिछले कुछ दिनों ने पंत का नाम हालात के चलते बैकफुट पर चला गया है, तो नसीम शाह का नाम उर्वशी रौतेला के साथ फिर से आया है. और इस बार सीधे-सीधे नसीम शाह खुद दिल की बात बोले हैं. पाकिस्तान में हुयी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए सवाल-जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर एक वारयल हो रहे वीडियो में उर्वशी को लेकर उनसे सवाल किया गया था. इस पर नसीम शाह ने हंसते हुए कहा, "अगर मैं मैसेज दूंगा, तो आप इसे वायरल कर देंगे. अगर वह शादी के लिए तैयार हैं, तो मैं शादी कर लूंगा."

Advertisement
Advertisement

कुल मिलाकर पाक पेसर ने साफ-साफ अपने दिल की बात बता दी है. अब देखने  वाली बात यह होगी कि उर्वशी इस पर क्या जवाब देती हैं. जाहिर है यह वीडियो रौतेला तक पहुंच गया होगा. और यह भी साफ है कि जब-जब रौतेला पत्रकारों के सामने  होंगी, तो उन्हें इस सवाल का सामना करना ही होगा. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article