केकेआर की टीम को मिल गया अपना मेंटर, मुंबई इंडियंस को बना चुकी हैं चैंपियन

Jhulan Goswami Joins Trinbago Knight Riders: त्रिनबागो नाईट राइडर्स की टीम ने भारतीय पूर्व महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को मेंटर के रूप में अपने साथ जोड़ा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Jhulan Goswami Joins Trinbago Knight Riders: कोलकाता नाईट राइडर्स फ्रेंचाइजी की टीम त्रिनबागो नाईट राइडर्स की महिला टीम ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले कैरेबियन लीग का आयोजन पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए भी किया जाता है. आगामी सीजन से पूर्व त्रिनबागो नाईट राइडर्स की टीम ने भारतीय पूर्व महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को मेंटर के रूप में अपने साथ जोड़ा है. 

बता दें यह कोई पहला मौका नहीं है जब झूलन गोस्वामी किसी टीम में सपोर्टिंग स्टाफ के तौर पर जुड़ रही हैं. इससे पहले वह देश की प्रतिष्ठित महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर चुकी हैं. झूलन की देखरेख में एमआई की गेंदबाजी पहले सीजन में काबिलेतारीफ रही. नतीजा यह रहा कि टीम पहले ही साल ट्रॉफी को अपने हाथ में उठाने में कामयाब रही. 

जेमिमा रोड्रिगेज और शिखा पांडे को भी मिला त्रिनबागो नाईट राइडर्स का साथ 

त्रिनबागो नाईट राइडर्स की टीम ने झूलन गोस्वामी ही नहीं खिलाड़ी के तौर पर महिला बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज के साथ-साथ तेज गेंदबाज शिखा पांडे को भी अपने साथ जोड़ा है. यही नहीं आगामी सीजन में कैरेबियन खिलाड़ी डिएंड्रा डॉटिन, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व महिला कप्तान मेग लेनिंग और जेस जोनासन भी इसी टीम के साथ नजर आएंगी. 

त्रिनबागो नाईट राइडर्स के साथ जुड़कर खुश हुईं झूलन गोस्वामी

त्रिनबागो नाईट राइडर्स के साथ जुड़कर झूलन गोस्वामी काफी खुश हैं. उनका कहना है, ''बेहद गुणवत्तापूर्ण टीम के साथ जुड़कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. नाईट राइडर्स की टीम ने भारत के अलावा अन्य जगहों पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टीकेआर के साथ जुड़ना मेरे लिए खुशी की बात है. मैनेजमेंट का धन्यवाद. उन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया. आगामी टूर्नामेंट को लेकर बेहद उत्साहित हूं.''

यह भी पढ़ें- क्या गेल और सूर्या का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे अभिषेक शर्मा? छक्कों की सेंचुरी पूरी करने का बन रहा है संयोग

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India