भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) 'धोखाधड़ी' का शिकार हो गए हैं. चाहर ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर शनिवार को ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) के अपने खराब अनुभव और उनके साथ हुई 'धोखाधड़ी' के बारे में बताया. क्रिकेटर ने 'एक्स' पर लिखा, "भारत में नई धोखाधड़ी. ज़ोमैटो से खाना ऑर्डर किया और ऐप दिखा रहा है है कि डिलीवर हो गया है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. कस्टमर केयर को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि यह डिलीवर हो गया है और मैं झूठ बोल रहा हूं. मुझे यकीन है कि बहुत से लोग इसी तरह की समस्याओं का सामना कर रहे होंगे. ज़ोमैटो को टैग करें" और अपनी स्टोरी बताओ."
ज़ोमैटो ने मांगी माफी
इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए, ज़ोमैटो ने एक्स पर पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, हाय दीपक, हम आपके अनुभव के बारे में चिंतित हैं और असुविधा के लिए माफी मांगते हैं. निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और जल्द समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल विचार कर रहे हैं.
'भूख की भरपाई पैसे से नहीं की जा सकती'
इस पर चाहर ने जवाब दिया, "बस इसे उजागर करना चाहता था क्योंकि बहुत से लोग इस मुद्दे का सामना करते हैं और कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है, ऑर्डर के पैसे वापस करने से समस्या का समाधान नहीं होगा. भूख की भरपाई पैसे से नहीं की जा सकती."