ईद-उल-मिलाद पर ऑलराउंडर इरफान ने याद दिलाया सबसे बड़े जिहाद का मतलब, पूर्व ऑलराउंडर बोले कि...

Irfan Pathan: पूर्व ऑलराउंडर ज्यादातर समय खेल से जुड़े विषयों पर ही कमेंट करते हैं, लेकिन जब कोई त्यौहार होता है, तो उस दिन भी संदेश देना नहीं भूलते

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Irfan Pathan tells the meaning of the greatest Jihad: अब यह तो आप जानते ही हैं कि पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर कितने ज्यादा सक्रिय रहते हैं. पठान के खेल से जुड़े कमेंट खासे लोकप्रिय रहते हैं. यह साल के शुरुआत में पठान की हार्दिक पांड्या को लेकर खड़ा किया गया सवाल ही था कि बीसीसीआई (BCCI) को उनसे सवाल पूछने को मजबूर होना पड़ा. निश्चित तौर पर  पठान के कमेंटों को उनके चाहने वाले ही नहीं, बल्कि हर पेशे से जुड़ा वर्ग बहुत ही गंभीरता से लेता है. बहरहाल, अब पूर्व ऑलराउंडर ने ईद-उल-मिलाद (Eid-Ul-milad) के दिन अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया पर प्रोफेट मोहम्मद द्वारा बताए गए सबसे बड़े जिहाद के मतलब को याद दिलाया है. 

पठान ने X पर पोस्ट किए प्रोफेट मोहम्मद के बताए रास्ते का अपने हालिया कमेंट में जिक्र करते हुए लिखा, "सबसे उम्दा जिहाद खुद की आत्मा और खुद के भीतर छिपी बुराई के खिलाफ लड़ना है." आम तौर पर क्रिकेट तो लेकर ही कमेंट करने वाले पठान ने जब ईद-उल-मिलाद के मौके पर मैसेज पोस्ट किया, तो फैंस भी उनके इस कमेंट पर खासी प्रतिक्रिया कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

एक सुर में पठान की बात का समर्थन

यह फैन पठान की बात का समर्थन करते हुए कह रहा है कि पठान ने सबसे बड़ी बात को फिर से याद दिलाया है

Advertisement
Advertisement

खुद में सुधार और विकास के लिए सबसे शानदार मैसेज. ऐसे संदेशों की कमी नहीं है. हर कोई पठान की प्रशंसा कर रहा है

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?