T20 मैच में हादसा, वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी लाइव मैच में हुए अचानक बेहोश

वेस्टइंडीज के टी-20 सीरीज (West Indies-Pakistan Women's T20I) के दौरान दो महिला खिलाड़ी लाइव मैच में बेहोश हो गईं, जिसके बाद स्ट्रेचर पर से दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल ले जाना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
T

वेस्टइंडीज के टी-20 सीरीज (West Indies-Pakistan Women's T20I) के दौरान दो महिला खिलाड़ी लाइव मैच में बेहोश हो गईं, जिसके बाद स्ट्रेचर पर से दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल ले जाना पड़ा. वेस्टइंडीज महिला बोर्ड के अनुसार अब दोनों खिलाड़ियों की हालत स्थिर है. दरअसल एंटीगुआ में वेस्टइंडीज महिला और पाकिस्तान महिला टीम के खिलाफ टी-20 मैच खेला जा रहा था. पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी थोड़-थोड़े अंतराल में अतानक ही मैदान पर गिर पड़े. इनमें एक खिलाड़ी आलिया एलीन (Aaliyah Alleyne) हैं और दूसरे का नाम चेडियन नेशन(Chedean Nation) है.

दिनेश कार्तिक से कमेंट्री करने के दौरान हुई 'गलती से मिस्टेक', जमकर हो रही किरकिरी- Video 

दोनों खिलाड़ियों को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया है. दरअसल दोनों खिलाड़ी फील्डिंग करते वक्त अचानक ही मैदान पर गिर गए, दोनों के अचानक गिरने के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है. 

दोनों वेस्टइंडीज महिला खिलाड़ियों ने की थी बल्लेबाजी
फील्डिंग करने से पहले दोनों महिला खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी की थी और चेडियन नेशन ने 33 गेंदों पर 28 रन तो वहीं आलिया एलीन 2 रन बनाकर नाबाद थी. वेस्टइंडीज की महिला टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में  6 विकेट पर 125 रन बनाए थे, पाकिस्तान की महिला टीम यह मैच हार गई थी.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम धवन की आलोचना को लेकर पूर्व कप्तान राणातुंगा को दिया करारा जवाब

Advertisement

दरअसल मैच का फैसला डकवर्थ लुइस नियम के तहत हुए. मैच के दौरान बारिश आई और फिर मैच को डकवर्थ लुइस नियम का सहारा लेकर खत्म करना पड़ा. पाकिस्तान की टीम ने बारिश के आने तक 8 ओवर में 6 विकेट पर 103 रन बना लिए थे. इसके बाद डरवबर्थ लुईस के तहत वेस्टइंडीज की महिला टीम 7 रन से जीतने में सफल रही. 

Brad Hogg names Cheteshwar Pujara's replacement for England series

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article