T20 World Cup 2024: 'इस वजह से कोहली 3 मैचों में दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके', भज्जी ने बताया कि कहां है समस्या

Virat Kohli: करोड़ों भारतीय प्रशंसक कनाडा के साथ मैच के परिणाम से ज्यादा विराट की फॉर्म को लेकर चिंतित हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

पता नहीं कनाडा के खिलाफ टीम इंडिया का मैच होता है या नहीं होता, लेकिन करोड़ों भारतीय फैंस के बीच मैच के परिणाम से ज्यादा विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म को लेकर चिंता है. शुरुआती तीन मैचों में भारतीय दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके हैं. इसमें गोल्डन डक भी शामिल है.  वहीं, हरभजन सिंह ने कोहली की आलोचना से बचते हुए कहा है कि इतरह की पिच पर कोहली का आंकलन नहीं करना चाहिए.

भज्जी ने स्टार-स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा कि बल्लेबाजों का आंकलन न्यूयार्क की पिच से नहीं किया जा सकता. अगर इस तरह की पिच से आंकलन किया जाता, तो फिर बहुत सारी खामियां निकल कर आएंगी. लेकिन मैं किसी भी बल्लेबाज का आंकलन इस पिच से नहीं करना चाहता क्योंकि यहां बल्लेबाजी करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. न्यूयार्क की पिच पर गेंदबाजों के लिए बहुत ही ज्यादा मदद थी. लेकिन जो एक बात मैं देखना पसंद करूंगा, वह नियमितता है.  भज्जी बोले कि कोहली से रन इसलिए नहीं बने क्योंकि हालात उस तरह के थे. आप किसी खिलाड़ी का आंकलन ऐसे हालात से नहीं कर सकते. 

विराट को लेकर चर्चा जोरों पर

अब जबकि टीम इंडिया कनाडा के खिलाफ ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच खेलने जा रही है, तो चर्चा और सुझाव ऐसे भी आ रहे हैं कि कोहली को फिर से नंबर तीन पर खिलाना चाहिए क्योंकि वह इसी नंबर पर करियर में ज्यादा व्यवस्थित रहे हैं, तो वहीं सनी गावस्कर सहित कई दिग्गजों का यह भी मानना है कोहली को बतौर ओपनर ही जारी रखना चाहिए. बहरहाल, अगर कनाडा के खिलाफ मैच होता है, तो इस मैच का प्रदर्शन तय करेगा कि किस सवाल में दम ज्यादा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India