T20 World Cup 2024: "निष्कर्ष यह है कि अब उपलब्धियां...", रोहित की तूफानी पारी को लेकर अश्विन ने कह दी बड़ी बात

Rohit Sharma: रोहित ने सोमवार को जिस अंदाज में कंगारुओं को धोया, उसकी चर्चा अभी भी दिग्गज कर रहे हैं. और यह जल्द ही खत्म भी नहीं होना जा रही

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

R. Ashwin big praise of Rohit Sharma: जारी  टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तूफानी पारी चर्चा का विषय बनी हुई है. रोहित ने इस मैच में 41 गेंदों पर 7 चौकों और 8 छक्कों से 91 रन बनाए थे.  खातौर पर जिस अंदाज में रोहित ने पारी के तीसरे ही ओवर में प्रचंड प्रहार करते हुए 29 रन बनाए, उसे करोड़ों भारतीय फैंस लंबे समय तक नहीं भूलेंगे. निश्चित रूप से इसने टीम इंडिया को काफी कॉन्फिडेंस प्रदान किया होगा. रोहित की इस पारी को सोशल मीडिया ने जमकर सराहा, तो अब आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने भारतीय कप्तान की भूरि-भूरि प्रशंसा करते  हुए बहुत ही बड़ी बात कह दी है. अब देखने की बात होगी कि बाकी खिलाड़ी इस तारीफ को किस रूप में लेते हैं.

अश्विन ने हमेशा की तरह ही अपने अनूठे अंदाज में तारीफ करते हुए X पर पोस्ट करते हुए कहा, "आपकी पारी के लिए सलाम. यहां निष्कर्ष  यह है कि अब निजी उपलब्धियां ज्यादा मायने नहीं रखती."

Advertisement

अश्विन ने यह बात रोहित के शतक से चूकने के संदर्भ में कही. रोहित  भले ही शतक से आठ रन से चूक गए, लेकिन पारी उन्होंने ऐसी खेली, जिसे करोड़ों फैंसे के ज़हन से मिटाए भी नहीं मिटाया जा सकेगा. और फैंस ने भी अश्विन की बात का समर्थन किया  है, जो आप उनके कमेंट में साफ देख सकते हो.

Advertisement
Advertisement

इस प्रशंसक ने एक और सबूत दिया है रोहित के रवैये और मनोदशा का

Advertisement

इसमें दो राय नहीं है. इस पारी को ऐसे कहा जा सकता है

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि