T20 World Cup 2024: अमेरिका से शर्मनाक हार के बाद अब पीसीबी ने लिया यह फैसला, अब खिलाड़ी...

United States vs Pakistan: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद अलग-अलग बातें देखने को मिल रही हैं. और यह फैसला भी इसमें से एक है

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में वीरवार को क्रिकेट के शिशु अमेरिका के हाथों पाकिस्तान की स्तब्धकारी हार के बाद इसके अलग-अलग प्रतिफल देखने को मिल रहे हैं. हार के बाद ऐसा लग रहा था कि पीसीबी कुछ सख्त फैसले लेगा. और अब ऐसा हो चुका है. पाकिस्तानी फैंस को अपनी टीम की हार का बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने इस दिन को "ब्लैक-डे" करार दिया. पाकिस्तान को अमेरिका ने शानदार क्रिकेट खेलते हुए सुपर ओवर में पाकिस्तान को 5 रन से मात देकर सभी को हैरान कर दिया. इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तानों ने जमकर टीम की धुलाई की. वकार यूनुस ने कहा कि जब टीम को सबसे ज्यादा जरुरत थी, तब टीम में रणनीतिक गलती की. 

इसी बीच पूर्व कप्तान राशिद लतफी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इसमें दिखाया गया है कि पाकिस्तान ने गाला डिनर रद्द कर दिया है. पूर्व विकेटकीपर ने X पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कौन दौरे का कार्यक्रम पहले से ही किसको दे रहा है? क्या इस तरह के कार्यक्रम की पहले ही व्यवस्था की गई है? विश्व कप के दौरान कौन है, जो इस तरह के आयोजनो को अनुमति दे रहा है. 

Advertisement

वैसे गाला डिनर की बात करें, तो पाकिस्तान खिलाड़ी मैच से पहले तक क्रिकेट फैंस के सा गाला डिनर में हिस्सा ले रहे थे. और कोई भी शख्स 25 डॉलर खर्च कर खिलाड़ियों के साथ डिनर का लुत्फ उठा सकता था. इस खबर ने मीडिया में खासी सुर्खियां बटोरी थीं और टीम प्रबंधन की खासी आलोचना हुई थी. जाहिर है कि इन डिनर का आयोजन पीसीबी की अनुमति के बिना नहीं होगा. बहरहाल, अब शर्मनाक हार के बाद अब यह गाला डिनर का आयोजन रद्द कर दिया गया है. 

Advertisement

राशिद से इतर बात करें तो एक और पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान ने कहा है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हार  भर नहीं है. यह हार हमारे खिलाड़ियों की मानसिक ताकत को बयां कर रहा है. मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हमारी टीम ने अमेरिकी टीम को हल्के में लिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi और Xi-Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, राजनीति और कारोबार में खुलेंगी नई खिड़कियां?
Topics mentioned in this article