श्रीसंत ने कर दी भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup 2024 का फाइनल

Sreesanth on T20 World Cup Finalist: टूर्नामेंट की शुरुआत 2 जून को टेक्सास में संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के बीच मैच से होगी. वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sreesanth Prediction On T20 WC 2024 Finalist

Sreesanth T20 Word Cup 2024 semifinalist Prediction: टीम इंडिया ने 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले से पहले न्यूयॉर्क में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 WC 2024 Schedule) 1 से 29 जून तक वेस्टइंडीज और यूएसए में खेला जाएगा. मेन इन ब्लू 1 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ अपना एकमात्र अभ्यास मैच भी खेलेगा. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर कुछ भारतीय खिलाड़ियों की वार्मअप करते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें बुमराह खुद, तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, ऑलराउंडर अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे और टी20आई में नंबर एक रैंक वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव शामिल हैं.

टीम इंडिया के विश्व कप के तैयारियों के बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत ने फाइनलिस्ट टीम को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर अपनी भविष्यवाणी कर दी है, श्रीसंत ने टी20 विश्व कप 2022 के फाइनलिस्ट के तौर पर दो टीमों का नाम बताया है जिसमे पहला नम  श्रीसंत के भविष्यवाणी की बात करें तो इससे पहले विराट कोहली को लेकर इनकी बात सच साबित हुई थी जब एशिया कप से पहले विराट कोहली अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे थे तब श्रीसंत ने कहा था की विराट का सेंचुरी आएगा और विराट ने एशिया कप 2022 में अपने साल 2019 से जारी शतक के सूखे को समाप्त किया था.

टूर्नामेंट की शुरुआत 2 जून को टेक्सास में संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के बीच मैच से होगी. वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. इस बार टूर्नामेंट में कुल 20 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिन्हें चार अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है. टूर्नामेंट का सेमीफाइनल 25 और 27 जून को खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा. 

Advertisement

कौन किस ग्रुप में

ग्रुप ए: भारत, पाकिस्तान, आयरलैंड, कनाडा, अमेरिका

ग्रुप बी: इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया, नामीबिया, स्कॉटलैंड, ओमान

ग्रुप सी: न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान, युगांडा, पापुआ न्यू गिनी

ग्रुप डी: दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश, नीदरलैंड, नेपाल

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा
Topics mentioned in this article