PAK vs AFG मैच के दौरान हंगामा, मैच देखने जबरन स्टेडियम में घुसे फैन्स, ICC को मांगनी पड़ी माफी

PAK vs AFG: पाकिस्तान ने अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) को 5 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इस मैच में पाकिस्तान के (Pakistan) आसिफ अली ने कमाल की बल्लेबाजी की और 7 गेंद पर 25 रन बनाए जिसमें 19वें ओवर में उन्होंने 4 छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी

Advertisement
Read Time: 24 mins

PAK vs AFG: पाकिस्तान ने अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) को 5 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इस मैच में पाकिस्तान के (Pakistan) आसिफ अली ने कमाल की बल्लेबाजी की और 7 गेंद पर 25 रन बनाए जिसमें 19वें ओवर में उन्होंने 4 छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी. मैच को पाकिस्तान की टीम ने जीत लिया लेकिन मैच से पहले कुछ ऐसा वाकया भी देखने को मिली, जिसके लिए आईसीसी को उन फैन्स से माफी मांगनी पड़ी है जो टिकट रहते स्टेडियम में जाकर मैच नहीं देख पाए. अगानिस्तान-पाकिस्तान (AFG vs PAK) के मुकाबले के दौरान मैच देखने के लिए दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. खासकर अफगानिस्तान के दर्शक मैच देखने के लिए हर संभव प्रय़ास करने की कोशिश करने लगे, कुछ फैन तो बिना टिकट स्टेडियम में घुस गए थे. यही नहीं कुछ फैन के पास मैच देखने के लिए टिकट थे, लेकिन फैन्स के हंगामें के कारण वो स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर पाए थे. 

India vs New Zealand: भारतीय प्लेइंग XI को लेकर बड़ी खबर, शार्दुल को नहीं मिलेगी जगह, हार्दिक का खेलना तय- रिपोर्ट

अफगानिस्तानी फैन्स द्वारा हंगामा करने को लेकर कप्तान मोहम्मद नबी ने टूर्नामेंट में टीम के बचे हुए मैच देखने के लिए अफगान प्रशंसकों से टिकट खरीदने की अपील की है.  नबी ने कहा, "अफगान प्रशंसकों के लिए, कृपया एक टिकट खरीदें और स्टेडियम में आएं, इसे दोबारा न दोहराएं. यह अच्छा नहीं है."

Advertisement

हंगामें के बाद आईसीसी एक्शन में
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने उन टिकट धारकों से माफी मांगी जो उस स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सके. इसी मैदान पर पर टूर्नामेंट का फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा.  आईसीसी ने एक बयान में कहा, "पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच के लिए 16,000 से अधिक टिकट जारी किए गए थे. हालांकि, हजारों संख्या में प्रशंसकों ने स्टेडियम में बिना टिकट जबरन प्रवेश करने का प्रयास किया.

Advertisement

दुबई पुलिस और सुरक्षा कर्मचारियों ने अंदर सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्टेडियम को सुरक्षित किया और भीड़ को तितर-बितर करने और स्थिति को शांत करने के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए. "

Advertisement

AFG vs PAK: आसिफ अली का तूफान, 6 गेंद पर जमाए 4 छक्के, ऐसे तोड़ा अफगानियों का दिल, देखें Video

Advertisement

आईसीसी, बीसीसीआई (मेजबान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) और ईसीबी (अमीरात क्रिकेट बोर्ड) वैध टिकट वाले किसी भी प्रशंसक से माफी मांगते हैं जो स्टेडियम में प्रवेश करने में असमर्थ रहे." उन्होंने कहा: "आईसीसी ने ईसीबी को आज रात की घटनाओं की गहन जांच करने के लिए कहा है ताकि कोई सबक सीख सकें और भविष्य में इस स्थिति की पुनरावृत्ति नहीं हो.'

VIDEO:INDIA vs NZ: भारतीय टीम में क्या बदलाव ज़रूरी? कहीं देर ना हो जाए, बोले एक्सपर्ट्स

Featured Video Of The Day
Delhi: नबी करीम के कुर्सी कारखाने में लगी आग, 44 लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर