IND vs BAN 1st T20: सूर्यकुमार यादव का एंटरटेनमेंट शो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये गगनचुंबी छक्का - VIDEO

IND vs BAN 1st T20 Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव के बल्ले का कहर एक बार फिर बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में देखने को मिला है

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

IND vs BAN 1st T20 Suryakumar Yadav Sixes: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20ई. बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने पहले टी 20 मुकाबले में सात विकेट से बड़ी जीत हासिल करते हुए तीन टी 20 मुकाबले कि सीरीज में 1 - 0 कि बढ़त हासिल कर ली है, पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश ने भारत के सामने जीत के लिए 128 रनों का लक्ष्य रखा जिसे भारत ने संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और नितीश रेड्डी कि टीम के लिए एक सधे हुए अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए आसानी से लक्ष्य को पा लिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया को अभिषेक शर्मा के रन आउट हो जाने से पहला झटका लगा जिसके बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव मैदान पर आये और अपनी छोटी पारी में ही अपने हरफनमौला अंदाज़ में महफ़िल लूट लें गए, सूर्या ने 20714 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 14 गेंदों में 29 रन की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाए जिसका वीडियो फैंस के बीच खलबली मचा रही है और फैंस सूर्या शो को याद कर लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अर्शदीप सिंह और वरूण चक्रवर्ती की धारदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने पहले टी20ई. मैच में बांग्लादेश के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की. बांग्लादेश के 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) (नाबाद 39, 16 गेंद, पांच चौके, दो छक्के), संजू सैमसन (Sanju Samson) (29) और कप्तान सूर्यकुमार यादव (29) की पारियों की बदौलत 8.1 ओवर शेष रहते तीन विकेट पर 132 रन बनाकर जीत दर्ज की. नितीश कुमार रेड्डी भी 16 रन बनाकर नाबाद रहे. पंड्या और नीतीश ने चौथे विकेट के लिए 24 गेंद में 52 रन की अटूट साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हिज्बुल्लाह ने इजरायल पर जमकर दागे रॉकेट, Haifa में दहशत का माहौल