IND vs BAN: हार्दिक पंड्या ने लगाया विनिंग छक्का, सूर्या ने भागकर लगा लिया गले से, Video Viral

Suryakumar Yadav hugged Hardik Pandya Video viral: भले ही हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब नहीं मिला लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी की उसने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि भारत के अर्शदीप सिंह ने मैच में 3 विकेट लिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Suryakumar Yadav hugged Hardik Pandya Video viral: पहले टी-20 में भारत ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 7 विकेट के जीत हासिल की. भारत की जीत में हार्दिक पंड्या ने धमाका किया. हार्दिक ने 16 गेंद पर 39 रन की पारी खेली. पंड्या ने विनिंग छक्का लगाकर भारत को मैच जीता दिला. वहीं, जब हार्दिक पंड्या ने भारत को मैच जीताया तो कप्तान सूर्यकुमार यादव भागकर हार्दिक के पास गए और उन्हें गले से लगा लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़े- सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले केवल दूसरे भारतीय बल्लेबाज

बता दें कि एक समय हार्दिक भारत के टी-20 टीम के कप्तान बनने  वाले थे. लेकिन गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद सूर्यकुमार यादव को भारत का कप्तान बनाया गया. जिससे ये कयास लगने लगे थे कि क्या दोनों खिलाड़ी एक -दूसरे का साथ बराबर दे पाएंगे. लेकिन पहले टी20 में जिस तरह से सूर्या और हार्दिक के बीच बाउंड देखने को मिली, उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

हार्दिक ने अपनी 39 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 16 गेंद का सामना किया. हार्दिक ने 5 चौके औऱ दो छक्के लगाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. हार्दिक ने गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट भी लेने में सफल रहे. 

भले ही हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब नहीं मिला लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी की उसने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि भारत के अर्शदीप सिंह ने मैच में 3 विकेट लिए.

अर्शदीप प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बांग्लादेश ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 19.5 ओवर में 127 रन बनाए थे. वहीं, भारत ने 11.5 ओवर में 132 रन बनाकर मैच को जीत लिया. भारत ने 7 विकेट से मैच जीतने में सफलता हासिल की. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: 1800 Crore से ज्यादा Drugs Case में बड़ी कार्रवाई, पकड़ा गया मास्टरमाइंड
Topics mentioned in this article