VIDEO: छक्के-चौके खाने के बाद सूर्यकुमार यादव के सामने क्यों आ गए राशिद खान?

Australia vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए. इस दौरान उन्होंने विपक्षी टीम के कप्तान राशिद खान के खिलाफ खूब स्वीप शॉट लगाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
suryakumar yadav rashid khan

Australia vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 43वें मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला अफगानिस्तान के खिलाफ जमकर चला. मैच के दौरान उन्होंने विपक्षी टीम के कप्तान राशिद खान को खासकर टार्गेट किया. इस दौरान कई आकर्षक शॉट लगाए. यादव को राशिद खान के खिलाफ अक्सर स्वीप शॉट का प्रयोग करते हुए देखा गया. जिसे देख एक पल के लिए राशिद भी खीज गए. जिसके बाद मैदान में राशिद को सूर्यकुमार यादव के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया. दोनों खिलाड़ियों के बीच यह वार्तालाप दोस्ताना रहा. आईसीसी की तरफ से साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से मुस्कुराते हुए बातचीत कर रहे हैं. 

Advertisement
सूर्यकुमार यादव ने लगाया टी20 का 19वां अर्धशतक

अफगानिस्तान के खिलाफ बीते मुकाबले में सूर्यकुमार यादव बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए. उन्होंने ब्लू टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए अपने टी20 करियर का 19वां अर्धशतक लगाया. यादव ने पिछले मुकाबले में कुल 28 गेंदों का सामना किया. इस बीच 189.29 की स्ट्राइक रेट से 53 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया. 

Advertisement
राशिद खान ने भी बिखेरा जलवा

भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान का भी जलवा देखने को मिला. उन्होंने अपनी टीम के लिए ब्लू टीम के खिलाफ कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 6.50 की इकोनॉमी से 26 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. उनके शिकार विराट कोहली (24), ऋषभ पंत (20) और शिवम दुबे (10) बने.

Advertisement

यह भी पढ़ें- विराट कोहली नहीं दुनिया सूर्यकुमार यादव को अब करेगी याद, महारिकॉर्ड किया अपने नाम

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज