VIDEO: बाबर आजम और सुनील गावस्कर के बीच क्या हुई बातचीत? T20 World Cup में खतरा न बन जाए गुरु ज्ञान

Sunil Gavaskar Meets Babar Azam: सुनील गावस्कर और बाबर आजम के बीच डलास में खास मुलाकात हुई है. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों को अहम मुद्दों पर बातचीत करते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Babar Azam and Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar Meets Babar Azam: मौजूदा समय में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमेंट्री के लिए अमेरिका में हैं. वहीं पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम भी यहां शिरकत करने के लिए मौजूद हैं. पाकिस्तान क्रिकेट ने इन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें दोनों खिलाड़ी आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई यह बात सामने नहीं आई है. मगर वीडियो देखने पर ऐसा महसूस हो रहा है कि दोनों दिग्गज क्रिकेट से जुड़े किसी अहम मुद्दे पर बात कर रहे हैं. 

पाकिस्तान क्रिकेट के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों की यह मुलाकात अमेरिका स्थित डलास शहर में हुई है. यहां दोनों दिग्गज अचानक से होटल के डाइनिंग एरिया में आमने-सामने आ गए. इस बीच उन्होंने शिष्टाचार भेंट की. बातचीत के दौरान बाबर आजम भारतीय दिग्गज के सामने काफी सहज नजर आए. गावस्कर जब उनसे बात कर रहे थे तो वह बस ध्यानपूर्वक उनकी बातों को सुन रहे थे. अगर गावस्कर ने उन्हें क्रिकेट से जुड़ी बारीकियों के बारे में ज्ञान दिया है तो स्टार बल्लेबाज के लिए यह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. क्योंकि यह हर कोई जानता है कि गावस्कर के पास क्रिकेट की बारीकियों का भंडार है.

Advertisement
पाकिस्तान गुरुवार से करेगा टी20 वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज ग्रीन टीम गुरुवार को सह मेजबान अमेरिका के खिलाफ करेगा. इससे पहले बाबर एंड कंपनी ने इसी सप्ताह की शुरुआत में इंग्लैंड का दौरा किया था. दौरे पर दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. जहां पाकिस्तानी टीम को 2-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. सीरीज का पहला और तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर फिर दिया बड़ा बयान, जानें इस बार क्या कहा

Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत