श्रीलंकाई दर्शकों ने जीते ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के दिल, ICC ने भी शेयर की खास तस्वीरें

इस दौरे पर अभी तक ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ टी20 सीरीज जीतने में कामयाब रही है जबकि वनडे सीरीज इस मैच से पहले ही श्रीलंका अपने नाम कर चुकी है. उनके पास 3-1 की लीड है. 1992 के बाद श्रीलंका की धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये पहली जीत थी.

श्रीलंकाई दर्शकों ने जीते ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के दिल, ICC ने भी शेयर की खास तस्वीरें

वनडे श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में उमड़े प्रशंसकों ने "थैंक यू ऑस्ट्रेलिया" के बैनर लहराए.

नई दिल्ली:

श्रीलंकाई क्रिकेट प्रशंसकों ने 5वें और अंतिम वनडे (SLvsAUS) के दौरान मेहमान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के प्रति जबरदस्त आभार व्यक्त किया. वनडे श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में उमड़े प्रशंसकों ने "थैंक यू ऑस्ट्रेलिया" के बैनर लहराए.  आपको बता दें कि इस समय श्रीलंका एक बड़े आर्थिक संकट से जूझ रहा है और क्रिकेट श्रृंखला इस क्रिकेट के दीवाने द्वीप पर लोगों के चेहरे पर कुछ मुस्कान लाने में कामयाब रही है. 

तस्वीरों में कई श्रीलंकाई प्रशंसकों को नीले रंग के बजाय पीले रंग की टी-शर्ट पहने देखा गया, जो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए देश का दौरा करने के लिए उनके कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में दिखाई दे रहा है.  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बैनर पकड़े प्रशंसकों की कुछ तस्वीरें भी साझा की है. 

बता दें कि इस दौरे पर अभी तक ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ टी20 सीरीज जीतने में कामयाब रही है जबकि वनडे सीरीज इस मैच से पहले ही श्रीलंका अपने नाम कर चुकी है. उनके पास 3-1 की लीड है. 1992 के बाद श्रीलंका की धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये पहली जीत थी.  अब वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे. 


Ranji Trophy Final: एमपी के बल्लेबाज ने शतक जड़कर KL Rahul की तरह मनाया जश्न - Video 

India vs Leicestershire: आउट दिए जाने पर विराट कोहली हुए हैरान, अंपायर से जाकर की बात - Video 

* 'टैलेंट बरबाद हो गया', Wasim Akram ने इस तेज गेंदबाज का करियर खत्म होने पर खीज जताई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com