IND vs SA: 'कप्तान हो तो...', फाइनल में टक्कर से पहले रोहित शर्मा को लेकर अफ्रीकी खिलाड़ियों के बयान ने लूटी महफ़िल

SA Players Statement on Rohit Sharma: टीम इंडिया अपना आईसीसी ट्रॉफी का 11 साल पुराना सूखा खत्म करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी

Advertisement
Read Time: 2 mins
SA Players on Rohit Sharma Ahead of T20 WC 2024 Final

SA Players Statement on Rohit Sharma; T20 WC 2024 Final: टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया और द.अफ्रीका दो ऐसी टीमें हैं, जो अब तक एक भी मैच हारे बिना फाइनल में पहुंची हैं. दोनों टीमों के पास ट्रॉफी जीतने का माद्दा है. इसलिए यह मुकाबला 'बेस्ट' बनाम 'बेस्ट' का है. इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम पहले से भी ज्यादा फॉर्म में और मजबूत नजर आ रही है. कप्तान रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम का इस टी20 विश्व कप में अजेय अभियान जारी रखना और फाइनल तक के इस शानदार सफर पर क्रिकेट के जगत के कई दिग्गजों ने रोहित की जमकर तारीफ की है.

Advertisement

अफ्रीकी खिलाड़ियों ने रोहित की तारीफ में कहा

रोहित की कप्तानी को लेकर अब फाइनल मुकाबले से अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों ने रोहित की तारीफ में अपनी बात रखी है. रबाडा (Kagiso Rabada on Rohit Sharma) ने कहा, "रोहित भारत के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं" तो वहीं केशव महाराज (Keshav Maharaj on Rohit Sharma) ने कहा, "मैं हमेशा से रोहित का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, वह निडर हैं." क्लासेन (Heinrich Klaasen on Rohit Sharma) ने कहा, "रोहित के पास अविश्वसनीय क्रिकेट दिमाग है, मैं उनसे खेल के बारे में बात करना पसंद करूंगा।"

Advertisement

इस खिताबी जंग में टीम इंडिया थोड़ी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है, इसकी वजह मजबूत गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजों का दमदार प्रदर्शन है. वहीं, अफ्रीकी गेंदबाजी बेहद खतरनाक है, लेकिन बल्लेबाज़ी के पैमाने पर अफ्रीकी टीम भारत से कमजोर नजर आ रही.

Advertisement