सेंचुरियन टेस्ट से पहले 'क्रिसमस' फेस्टिवल में सराबोर नजर आए अफ्रीकी खिलाड़ी, बोर्ड ने तस्वीर शेयर कर लिखा...

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज से टेस्ट मुकाबला शुरू हो रहा है. टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पूर्व विपक्षी खिलाड़ी क्रिसमस' फेस्टिवल में सराबोर नजर आए

Advertisement
Read Time: 19 mins
केप टाउन:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जानें वाले बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत आज से हो रही है. इससे एक दिन पहले विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने विश्व प्रसिद्ध 'क्रिसमस' त्यौहार का जमकर आनंद लिया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका (Cricket South Africa) ने खिलाड़ियों के 'क्रिसमस' सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में टीम के कुछ खिलाड़ी प्रमुख त्यौहार के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'एक टीम से बढ़कर.'

बता दें मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका का भारत के खिलाफ घरेलू जमीन पर अबतक बेहद उम्दा रिकॉर्ड रहा है. दरअसल अबतक अफ्रीकी दौरे पर भारतीय टीम सात बार गई है. इस दौरान अफ्रीकी टीम को मेहमान टीम के खिलाफ कभी शिकस्त नहीं मिली है. 

Advertisement

Year Ender 2021: साल 2021 इन 5 बल्लेबाजों के रहा नाम, बनाए सर्वाधिक रन

क्रिकेट साउथ अफ्रीका द्वारा खिलाड़ियों की शेयर की गई यह तस्वीर क्रिकेट प्रेमियों को भी खुब भा रही है. इस तस्वीर को क्रिकेट प्रेमी लगातार रीट्वीट और लाइक कर रहे हैं. खबर लिखे जानें तक इस पर पांच सौ से अधिक लाइक्स आए हैं.

Advertisement

गौरतलब हो कि विश्व इतिहास में माना जाता है 'क्रिसमस' के दिन ही सा मसीह का जन्म हुआ था. क्रिसमस को ईसाइयों का सबसे बड़ा त्यौहार भी माना जाता है. इसके अलावा विश्व जगत में इस दिन को 'बड़ा दिन' के रूप में भी जाना जाता है. क्रिसमस के दिन इसाई समूह के लोग अपने चाहने वालों के लिए कुछ यूनीक गिफ्ट देते हैं और पूरे परिवार के साथ इस खास त्यौहार का लुत्फ उठाते हैं.

Advertisement

रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'

. ​

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article