"इसका कुछ श्रेय भारतीय खाने को भी", तूफानी पावर के लिए शैफर्ड ने दिया खाने को श्रेय

Romario Shepherd: रोमारियो शैफर्ड के इस बयान के बाद उनके भारत में प्रशंसकों की संख्या बढ़ने जा रही है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Romario Shepherd: रोमारियों के बयान के बाद भारत में उनके चाहने वालों की संख्या खासी बढ़ने जा रही है
नई दिल्ली:

Romario Shepherd: रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में दो मैच खेले गए, लेकिन अगर यह कहा जाए कि दोनों मैचों का आकर्षण विंडीज और मुंबई के ऑलराउंडर रोमारियो शैफर्ड ने अपने इर्द-गिर्द केंद्रित कर लिया, तो यह गलत नहीं ही होगा, रोमारियों ने आखिरी ओवर में दिल्ली के पेसर एनरिच नॉर्किया का इतनी बुरी तरह बैंड बजाया, जिसकी गूंज उनके कानों में ताउम्र सुनाई पड़ेगी. सिर्फ दस ही गेंदों में नाबाद 32 रन बनाने वाले और एक विकेट चटकाने वाले रोमारियो को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. पुरस्कार समारोह के दौरान शैफर्ड ने दिल की बात बयां की. 

रोमारियो ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी मेरे कड़ी मेहनत का फल है. मुझे खुशी है कि यह सफल हुई है. मैंने नेट पर बहुत ज्यादा मेहनत की थी. आखिर में तूफानी बैटिंग के सवाल पर रोमारियो बोले कि आपके ज़हन में स्पष्टता जरूरी है. इस दौरान डेविड ने खुद स्ट्राइल लेने से मना करते हुए कहा कि मैं वहां खड़ा रहूं और जोरदार प्रहार लगाता रहूं.  मैं गेंदों को भुनाने की अच्छी स्थिति में था. 

एक और सवाल के जवाब में शैफर्ड ने कहा कि मैं बल्लेबाजी और बॉलिंग में फिफ्टी-फिफ्टी रखने की कोशिश करता हूं. मैं किसी एक डिपार्टमेंट की ओर झुकना नहीं चाहता. वहीं, जब शैफर्ड से पूछा गया कि इतनी आतकत आती कहां से है, तो इस ऑलराउंडर ने मुस्कुराते हुए कहा कि बहुत ज्यादा खाने से. और इसमें कुछ योगदान भारतीय खाने का भी है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
खेलों में भागीदारी से जीत की ओर-पैरा-एथलीट: दीपा मलिक