Sl v Ind: "मैंने मैच से पहले कुछ...", हार्दिक ने कप्तान सूर्यकुमार की तारीफ, तो वीडियो हुआ तेजी से वायरल

Hardik Pandya: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में हार्दिक पांड्या की स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Hardik Pandya's speech: श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज में मेजबानों के 3-0 के सफाए के साथ ही कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के करियर का आगाज भी बहुत ही बहुत ही पॉजिटिव नोट के साथ हुआ. सोशल मीडिया पर दोनों को ही जमकर तारीफ मिल रही है. और मिले भी क्यों न! पूरी सीरीज में सूर्या ने आगे रहकर नेतृत्व किया, तो पराग से बॉलिंग कराने के रूप में गंभीर रणनीति भी सामने आई. जीत के बाद ड्रेसिंग रूम की स्पीच में जहां कोच ने खिलाड़ियों की तारीफ की, तो वहीं हार्दिक पांड्या ने भी सूर्या को खासी सराहा. BCCI द्वारा पोस्ट किए वीडियो में हार्दिक की तारीफ सामने आई, तो देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. 

हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूप स्पीच में कहा, "साथियों आपको इस जीत के लिए बहुत बधाई. सूर्या को भी बधाई, जिन्होंने असाधारण कप्तान की. खासकर उन्होंने बल्ले के साथ गजब का प्रदर्शन किया. मैंने मैच से पहले कुछ कहा था और आपने शानदार प्रदर्शन किया. जब आप संघर्ष करते रहते हैं, तो ऐसा होता है. आप कभी भी हार न मानें. इस तरह के मैच होते हैं. और इस तरह के मैच केवल तभी हो सकते हैं, जब हम हर गेंद और हर रन के लिए लड़ाई लड़ते हैं."

Advertisement

पांड्या ने दिया यह संदेश

हार्दिक ने दी स्पीच में लचीलेपन और लगातार सुधार करने पर जोर दिया. उन्होंने टीम के प्रयासों की तारीफ करते हुए हर गेंद और हर रन के लिए लड़ने की बात कही. साथ ही इस ऑलराउंडर ने खुद को तेजी से हालात के अनुसार ढालने और हर मैच से सीखने के महत्व पर भी रोशनी डाली. पांड्या ड्रेसिंग रूम में बोले, "यह जीत उदारण है कि हम लगातार बेहतर होते रहें, अपने कौशल में सुधार करते रहे क्योंकि इस तरह की पिचों पर हमें अभी भी सुधार करना है क्योंकि आगे भविष्य में हमें इस तरह की पिच मिल सकती हैं. इसलिए पहले हम हालात का तेजी से आंकलन करना चाहिए कि वास्तव में क्या सही स्कोर बनाया जा सकता है. इस मैच से बहुत ही ज्यादा सीखने वाली कई बातें रहीं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात सीरीज जीत रही." 

 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India