"आपकी यात्रा और कड़ी मेहनत...", रॉबिन मिंज के गार्ड पिता से मिलने के बाद शुभमन गिल ने ऐसे किया रिएक्ट, Viral Video

Shubman Gill viral moment with Robin Minz Father, रॉबिन मिंज (Robin Minz ) आईपीएल (IPL) में पहुंचने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी बने. रॉबिन मिंज को गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में शामिल किया.

Gill reaction viral , रोबिन मिंज के पिता से मिले शुभमन गिल

Shubman Gill viral moment with Robin Minz Father: आईपीएल 2024 (IPL Auction)  के ऑक्शन में रॉबिन मिंज (Robin Minz ) आईपीएल (IPL) में पहुंचने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी बने. रॉबिन मिंज को गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में शामिल किया. गुजरात ने मिंज को 3.60 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था.  बता दें कि रॉबिन मिंज ( Robin Minz Father) के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज रांची एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत  हैं.  बता दें कि सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें IPL फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस  (Gujarat Titans) के कप्तान शुभमन गिल  (Shubman Gill) रॉबिन मिंज  के पिता से रांची एयरपोर्ट पर मिल रहे हैं. बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के  लिए रांची गई थी. ऐसे में वहां रांची एयरपोर्ट पर गिल  रॉबिन मिंज के पिता से मिलकर बातें करते हुए दिखाई दिए हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. गुजरात टाइंट्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "जब कैप्टन गिल हमारे नए टाइटन रॉबिन मिंज के पिता फ्रांसिस मिंज से मिले ,  विनम्रता का उदाहरण ." फैन्स गिल के इस जेस्चर की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर  रहे हैं.  गिल ने इंस्टास्टोरी पर भी पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, रॉबिन मिंज के पिता से मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, आपकी यात्रा और कड़ी मेहनत प्रेरणादायक रही है.  मैं आपको आईपीएल में मिलने का इंतजार कर रहा."

"रांची का गेल" के नाम से जाने जाते हैं रॉबिन मिंज
रॉबिन मिंज झालखंड की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला करते हैं. उन्हें रांची का गेल के नाम से भी जाना जाता है.  रॉबिन मिंज विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खुद को  घरेलू क्रिकेट में साबित करने में सफल रहे हैं. दरअसल ,साल 2022 में ओडिशा में एक टी20 टूर्नामेंट के दौरान 35 गेंदों में नाबाद 73 रन की पारी खेली जिसने उन्हें पहचान दिलाई थी. रॉबिन के प्रदर्शन से प्रभावित होकर पिछले साल आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने ट्रायल के लिए बुलाया था.


आईपीएल का आगाज 22 मार्च से
आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है. मोहम्मद शमी इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, हार्दिक अब मुंबई इंडियंस में चले गए हैं. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम किस तरह का परफॉर्मेंस करती है. हार्दिक ने गुजरात को आईपीएल का खिताब 2022 में दिलाया था. ऐसे में इस बार गिल के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात टाइटंस की पूरी टीम
शुभमन गिल (कप्तान), मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, बी साई सुदर्शन, दर्शन नलकंडे, उमेश यादव, अजमतुल्लाह उमरजई, विजय शंकर, जयंत यादव, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, मानव सुथार, रॉबिन मिंज, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा, स्पेंसर  जॉनसन, कार्तिक त्यागी, सुशांत मिश्रा, साई किशोर, राशिद खान