श्रेयस ने कमिंस की IPL राशि पर किया कटाक्ष, इस काम के मांग लिए इतने रूपये, VIDEO

Shreyas Iyer Takes Hilarious Dig At Pat Cummins: श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में अय्यर को कमिंस से इस कार्य के लिए इतनी बड़ी राशि मांगते हुए देखा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shreyas Iyer and Pat Cummins

Shreyas Iyer Takes Hilarious Dig At Pat Cummins: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले के लिए मंच सज चुका है. दोनों टीमों के बीच आज (26 मई) चेन्नई में खिताब के लिए जंग होगी. अहम मुकाबले से पूर्व दोनों टीमों के कप्तान ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ फोटोशूट कराया. इस दौरान का एक मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों टीमों के कप्तान श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस को टुक टुक (ऑटो रिक्शा) की सवारी का आनंद लेते हुए भी देखा गया. इस दौरान अय्यर ने कमिंस के साथ अपने बचपन की यादों को भी ताजा किया. उन्होंने बताया कि वह जब काफी युवा थे तब ऑटो रिक्शा की खूब सवारी किया करते थे.

मरीना बीच की यात्रा के दौरान अय्यर ने मजाकिया अंदाज में कमिंस से भाड़े के पैसे भी लिए. कमिंस ने अय्यर से जब भाड़े के बारे में पूछा तो उन्होंने 20 करोड़ रूपये का नाम लिया. इस धनराशि को सुनकर दोनों खिलाड़ी हंस पड़े. 

बता दें आईपीएल 2024 के लिए एसआरएच की टीम ने कमिंस को 20.5 करोड़ रुपये की भारी भरकम धनराशि के साथ अपने बेड़े में जोड़ा है. इसी धनराशि को लेकर अय्यर ने कमिंस के साथ मजाक किया है. 

बातचीत के दौरान अय्यर ने कमिंस के साथ केकेआर के बारे में भी बातचीत की. कमिंस एसआरएच से पहले केकेआर की टीम का ही हिस्सा थे. हालांकि, यहां उनका प्रदर्शन एसआरएच की तरह सराहनीय नहीं रहा. जिसकी वजह से टीम ने आखिरकार उन्हें रिलीज कर दिया. 

यह भी पढ़ें- किसका दिल तोड़ेंगे गौतम गंभीर, भारत या केकेआर? शाहरुख खान ने दिया 'ब्लैंक चेक'

Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार