'पाकिस्तान कभी भी जीत का हकदार नहीं था,' हार से तिलमिलाए शोएब अख्तर का बेबाक बयान, VIDEO

Shoaib Akhtar Statement after USA defeated Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का बयान सामने आया है. उन्होंने पाकिस्तानी टीम को खूब कोसा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shoaib Akhtar Statement after USA defeated Pakistan: यूएसए के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद क्रिकेट जगत में हलचल पैदा हो गया है. क्रिकेट एक्सपर्ट के साथ-साथ फैंस भी लगातार बाबर एंड कंपनी की आलोचना कर रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का भी बयान सामने आया है. उन्होंने अपना एक वीडियो साझा करते हुए कहा है कि वे इस हार से दुखी और निराश हैं.

पाकिस्तानी दिग्गज को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, 'पाकिस्तान को मिली यह हार निराशाजनक है. यूएसए से हारकर हमारी टीम के लिए शुरुआत अच्छी नहीं हुई है. हमने एक बार फिर से इतिहास को दोहराया है जैसा कि हमने 1999 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ किया था. पाकिस्तान कभी भी जीत का दावेदार नहीं था.'

अख्तर ने यूएसए की टीम के उम्दा खेल की भी सराहना की है. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'पाकिस्तान के खिलाफ यूएसए ने बहुत अच्छा खेला दिखाया. वह हमेशा कमांडिग पोजिशन में रहे. मैच के दौरान आमिर और शाहीन ने पूरी कोशिश की.'

आमिर, शाहीन, शाह और रऊफ की चौकड़ी भी पाकिस्तान को नहीं दिला सकती जीत 

यूएसए के खिलाफ पाकिस्तान की टीम अपनी बेहतरीन तेज गेंदबाजी यूनिट के साथ मैदान में उतरी थी, लेकिन यह पेस चौकड़ी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी. हारिस रऊफ के प्रदर्शन को छोड़ दे तो मोहम्मद आमिर, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा. 

टीम के लिए मोहम्मद आमिर ने 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 25 रन खर्च कर 1 सफलता प्राप्त की. वहीं नसीम शाह अपने 4 ओवरों के स्पेल में 26 रन खर्च करते हुए 1 विकेट झटकने में कामयाब रहे. 

शाहीन ने अपने स्पेल में 33 रन खर्च किए, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी. रऊफ ने जरुर 1 विकेट चटकाए मगर वो थोड़े महंगे रहे. उन्होंने अपने 4 ओवरों में 37 रन लुटा दिए थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- PAK vs USA: पाकिस्तान की हार के सबसे बड़े विलेन हैं ये 3 स्टार, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ 

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी