बाबर आजम को वनडे और टी20 के लायक क्यों नहीं मानते हैं शोएब अख्तर? लाइव शो में भड़के, VIDEO

Shoaib Akhtar angry at Babar Azam in live show: शोएब अख्तर ने बाबर आजम की आलोचना की है. उन्होंने उनकी कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी क्रम पर सवाल उठाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shoaib Akhtar angry at Babar Azam in live show: पाकिस्तान का निराशाजनक प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी रहा. टीम बाबर आजम की अगुवाई में एक बार फिर औंधे मुंह गिर गई. नतीजा यह रहा कि उसे पहले ही राउंड से बाहर होना पड़ा. टी20 वर्ल्ड कप में बाबर एंड कंपनी की विफलता से पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भड़के हुए हैं. यही नहीं वह उनकी कप्तानी के साथ-साथ उनकी बल्लेबाजी क्रम पर भी लगातार सवाल उठा रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी अपना विचार साझा किया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शोएब अख्तर, मार्टिन गप्टिल, यूनुस खान और मोहम्मद हफीज को एक शो में साथ देखा जा सकता है. इस दौरान 48 वर्षीय शोएब अख्तर ने कहा, 'बाबर आजम कप्तानी के लायक नहीं हैं.' यही नहीं उन्होंने आगे कहा, 'अगर बाबर दबाव नहीं लेते हैं और पाकिस्तान के लिए मैच खत्म करके नहीं आते हैं तो वह वनडे और टी20 फॉर्मेट में अपनी जगह नहीं बरकरार रख पाएंगे.'

Advertisement

यही नहीं शोएब अख्तर ने बाबर आजम को सुझाव दिया है कि उन्हें नंबर 4 पर बल्लेबाजी करना चाहिए और मैच को खत्म करना चाहिए. मौजूदा समय में उन्हें वाइट बॉल क्रिकेट में अक्सर पारी का आगाज करते हुए देखा जाता है. इसके अलावा टेस्ट फॉर्मेट में वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla