शिखर धवन ने संन्यास लेने का बना लिया है मूड? जानें क्या कहा

Shikhar Dhawan drops update on retirement: पंजाब किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने संन्यास पर खुलकर बातचीत की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan drops update on retirement: शिखर धवन के चाहने वालों को उम्मीद थी कि आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वह एक बार फिर भारतीय टीम में दस्तक दे सकते हैं. हालांकि, 38 वर्षीय बल्लेबाज का लक इस बार थोड़ा खराब रहा. वह 9 अप्रैल को पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चोटिल हो गए. जिसके बाद वह दोबारा मैदान में नहीं उतर सके. टूर्नामेंट के दौरान धवन का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा. बढ़ती उम्र के बीच उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. क्रिकेट के गलियारों में चल रही सुगबुगाहट के बीच उन्होंने भी कुछ हिंट दिया है. 

एएनआई न्यूज एजेंसी के साथ हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपने आईपीएल करियर पर विचार किया है. यही नहीं उन्होंने संन्यास की चर्चाओं पर भी खुलकर बातचीत की है. धवन ने यह भी स्वीकार किया है कि वह मौजूदा समय में परिवर्तन के दौर से गुजर रहे हैं.

सलामी ने कहा हां मै भी परिवर्तन के दौर से गुजर रहा हूं. एक समय के बाद मेरी क्रिकेट भी विश्राम चाहती है. इसके बाद मेरे जीवन का एक नया अध्याय शुरू होगा. हमारे पास खेलने के लिए एक निश्चित समय सीमा होती है. अगला 1 साल या 2 साल मेरे लिए XYZ कुछ भी हो सकता है.

Advertisement

आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए स्टार बल्लेबाज ने कहा कि दुर्भाग्य से मैं इस साल चोटिल हो गया. टीम के लिए मैं केवल 4 या 5 मैचों में ही शिरकत कर पाया. 

Advertisement

धवन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक खिलाड़ी को ठीक होने में समय लगता है. मेरी चोट में भी सुधार हो रहा है. हालंकि, मैं खुद को 100 प्रतिशत ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- क्वालीफायर मैच में सबकी नजर भुवनेश्वर-संजू पर टिकी, रिकॉर्ड के दहलीज पर दोनों दिग्गज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident