"जितने मौके बाबर आजम को मिले ...", शाहिद अफरीदी के बयान ने पाकिस्तानी क्रिकेट में मचाई खलबली

Shahid Afridi vs Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला करते हुए पीसीबी चयन समिति से वहाब  रियाज और अब्दुल रज्जाक को हटा दिया है, जिसको लेकर शाहिद अफरीदी भड़क गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Shahid Afridi vs Babar Azam:

Shahid Afridi  vs Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला करते हुए पीसीबी चयन समिति से वहाब  रियाज और अब्दुल रज्जाक को हटा दिया है, जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफऱीदी का रिएक्शन सामने आया है, अफरीदी ने इस फैसले को बकवास बताया है और पाकिस्तानी बोर्ड से मांग की है कि फैसला करना ही है तो कप्तानी के लिए करें. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सीधे तौर पर कहा है कि बाबर आजम ने कप्तान के तौर पर कोई सफलता नहीं पाई है. उसे कई सारे मौके मिल चुके हैं. अब समय आ गया है कि उसे कप्तानी पद से हटाकर किसी दूसरे को कप्तान बनाया जाए.

एक इंटरव्यू में अफरीदी ने बाबर आजम को लेकर कमेंट किया और कहा, "यार मुझे एक बात पर विश्वास है, जो फैसला लेना है. उस फैसले पर कायम रहें. उस कप्तान को, उस कोच को आप समय दें, जिससे वो टीम के परफॉर्मेंस को आगे ले जा सके. जहां तक बाबर का सवाल है, हमने भी कप्तानी की है, यूनिस खान हैं, मिस्बाह हैं ..सबने कप्तानी की है . इतने मौके किसी कप्तान को नहीं मिले हैं. पहले तो जैसे ही वर्ल्ड कप खत्म होता था, वैसे ही कप्तानी से हटा दिया जाता था. "

Advertisement

शाहिद अफरीदी ने कहा, "बाबर को तो दो से तीन वर्ल्ड कप में मौके मिले हैं एशिया कप में भी उसने कप्तानी की, इतने मौके उसे मिले हैं. मेरे ख्याल में अब बाबर को कप्तान के तौर पर रखे हुए काफी समय हो गया है. अब मैं चाहता हूं कि जो भी फैसले लिए जाएं जल्द लिए जाए और जिसे भी मौके मिले उसे समय दिया जाए."

Advertisement
Advertisement

वहीं, शाहिद अफरीदी ने पीसीबी चयन समिति से वहाब और रज्जाक को हटाने पर भी रिएक्ट किया और कहा कि, "मुझे अभी पता चला कि वहाब और रज्जाक को पीसीबी चयन समिति से हटा दिया गया है. चयन समिति तो 7 से 8 लोगों की थी. फिर इन दो की ही क्यों सर्जरी हुई है. मेरे ख्याल से यह फैसला समझ से परे हैं. बकवास है. "

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Summit के दौरान S Jaishankar ने बताया Bilateral Talks से India-China Border पर पड़ेगा कितना असर?