'भैया मैं बोल रहा हूं ना', कोहली-पंत कर रहे थे मना, बीच मैदान में अड़ गए सरफराज खान, फिर मिला विकेट, VIDEO

Sarfaraz Khan, India vs New Zealand: दूसरे मैच के दौरान विल यंग का विकेट सरफराज खान की जिद्द पर टीम इंडिया को प्राप्त हुई, यह कहना गलत नहीं होगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सरफराज खान की जिद्द पर मिली टीम इंडिया को विकेट

Sarfaraz Khan, India vs New Zealand: पुणे में दूसरे टेस्ट मैच का रोमांच शुरू हो गया है. टीम इंडिया को शुरुआती दोनों सफलता अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिलाई है. हालांकि, दूसरे विकेट के लिए पूरी तरह से क्रेडिट अश्विन को देना सरासर गलत होगा. क्योंकि उनकी इस सफलता में सरफराज खान का भी अहम योगदान रहा. मैदान में जब विल यंग अंगद की तरह जमे हुए थे तब एक गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए पंत के दस्तानो में चली गई. मगर यहां पंत और साथी खिलाड़ी कन्फ्यूज नजर आए की गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया है या नहीं, लेकिन यहां सरफराज पूरी तरह से आश्वस्त दिखे और उन्होंने कैप्टन रोहित शर्मा से पूरी जोर लगाते हुए का कि वह रिव्यू लें. अंत में 'हिटमैन' शर्मा ने रिव्यू भी लिया और फैसला भारतीय टीम के पक्ष में रहा. 

सोशल मीडिया पर इस दौरान के कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली समेत टीम के अन्य खिलाड़ी रिव्यू लेने के पक्ष में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन सरफराज को जोर देते हुए सुना जा सकता है कि भैया मैं बोल रहा हूं ना. सरफराज से आश्वस्त होने के बाद ही रोहित शर्मा ने भी आगे बढ़ने का फैसला लिया. 

Advertisement

सस्ते में पवेलियन लौटे विल यंग 

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पार में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे विल यंग का नसीब थोड़ा खराब रहा. अंपायर की तरफ से नॉट आउट करार दिए जाने के बाद भारतीय टीम ने रिव्यू लिया. जहां बल्ले का बारीक बाहरी किनारा लगने के बाद उन्हें आउट करार दिया गया. आउट होने से पूर्व वह अपनी टीम के लिए 45 गेंद में 18 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके निकले. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- IPL 2025: इन 2 खिलाड़ियों को रिटेन करने जा रही है गुजरात टाइटंस, एक पोस्ट से खोल दिया पूरा पोल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Yamuna Pollution: Virendra Sachdeva ने लगाई डुबकी, Arvind Kejriwal को दे डाली चुनौती
Topics mentioned in this article