Sarfaraz Khan: खूब उड़ेगा पैसा, जमकर लगेगी बोली, ये 3 टीमें सरफराज खान के लिए करेंगी धनवर्षा

Sarfaraz Khan, IPL 2025: आईपीएल ऑक्शन 2025 में इस बार सरफराज खान के लिए इन टीमों के बीच जमकर तकरार देखने को मिल सकती है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Sarfaraz Khan

Sarfaraz Khan, IPL 2025: बेंगलुरु टेस्ट का चौथा दिन पूरी तरह से सरफराज खान और ऋषभ पंत के नाम रहा. तीसरे दिन अपने बल्ले की चमक बिखरने वाले 26 वर्षीय सरफराज का बल्ले चौथे दिन भी जमकर चला. उम्दा बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाने में कामयाब रहे. दूसरी पारी में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने कुल 195 गेंदों का सामना किया. इस बीच 76.92 की स्ट्राइक रेट से 150 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 18 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. बेंगलुरु में खेली गई इस बेहतरीन पारी के बाद हर कोई उनका फैन हो गया है. पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि आईपीएल में भी उनके ऊपर छप्परफाड़ के धनवर्षा हो सकती है. कौन सी 3 टीमें इस युवा क्रिकेटर के लिए जी जान लगा सकती हैं तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने हमेशा से ही युवा क्रिकेटरों पर भरोसा जताया है. आगामी सीजन से पूर्व फ्रेंचाइजी के साथ टीम इंडिया के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ भी जुड़ चुके हैं. गुरु द्रविड़ की देखरेख में सरफराज ने काफी मैच खेले हैं. ऐसे में पूरी संभावना नजर आ रही है कि इस बार राजस्थान रॉयल्स की टीम सरफराज खान को अपने बेड़े में शामिल कर सकती है. 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ सरफराज खान का काफी पुराना रिश्ता रहा है. शुरूआती वर्षों में उन्होंने इसी टीम के लिए शिरकत की थी. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फ्रेंचाइजी एक बार फिर से इस युवा क्रिकेटर पर भरोसा जता सकती है. अगर खान आरसीबी के साथ जुड़ते हैं तो वह मध्यक्रम की समस्या को भी साल्व कर सकते हैं. 

Advertisement

पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स का इरादा इस बार कुछ अलग ही नजर आ रहा है. जहां अन्य टीमें अपने किन खिलाड़ियों को रिटेन करे और और किन्हें रिलीज करे. इस समस्या को सुलझाने में लगी हुई हैं. वहीं फ्रेंचाइजी इस बार एक नए सिरे से टीम बनाने के बारे में सोच रही है. अगर ऐसा हुआ तो पंजाब को ज्यादा खिलाड़ियों की दरकार होगी. ऐसे में फ्रेंचाइजी सरफराज खान के ऊपर बड़ी बोली लगाते हुए अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- IND vs NZ Day 5, पांचवें दिन बारिश बनेगी विलेन? मैच से पहले जान लें बेंगलुरु में दिन भर कैसा रहेगा मौसम

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Bulldozer Action: बहराइच में बुलडोजर कार्रवाई का Case Supreme Court पहुंचा
Topics mentioned in this article