IND vs BAN: "मैंने जिस टीम का...", अश्विन- जडेजा के धमाल को देख पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऐसे किया रिएक्ट, वायरल हुआ रिएक्शन

Sanjay Manjrekar on Team India, एक समय भारत के 6 विकेट 144 रन पर गिर गए थे. जिसके बाद अश्विन और जडेजा ने मिलकर 199 रनों की साझेदारी की और भारत को खतरे से बाहर निकाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Sanjay Manjrekar reaction viral on Ashwin and Jadeja: चेन्नई में टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अश्विन और जडेजा ने कमाल की बल्लेबाजी की और सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की, अश्विन 113 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं, जडेजा 66 रन बनाकर आउट हुए. दोनों की पारी के दम पर भारतीय टीम पहली पारी में 376 रन बना पाने में सफल रही. अश्विन और जडेजा के कमाल को देखकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रिएक्ट किया है. मांजरेकर ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और भारतीय टीम की तारीफ की है. मांजरेकर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि भारतीय टीम जिस अंदाज में खेल रही है वैसे ही टीम का मैं बतौर खिलाड़ी सपना देखा सकता था. 

एक्स (X) पर पोस्ट करते हुए मांजरेकर ने लिखा, "भारत की टीम क्या शानदार हो गई है. 90 के दशक में भारतीय खिलाड़ी के तौर पर मैंने जिस तरह की टीम का सपना देखा था यह बिल्कुल वैसी ही है." मांजरेकर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

बता दें कि एक समय भारत के 6 विकेट 144 रन पर गिर गए थे. जिसके बाद अश्विन और जडेजा ने मिलकर 199 रनों की साझेदारी की और भारत को खतरे से बाहर निकाला. दोनों ने मिलकर शानदार बल्लेबाजी की. अश्विन अपने टेस्ट करियर में छठा शतक लगाने में सफल रहे. वही, भले ही जडेजा अपने शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने जिस अंदाज में अश्विन के साथ साझेदारी की वह कमाल का था. 

Advertisement

बता दें कि अश्विन औऱ जडेजा ने 199 रनों की साझेदारी कर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए हुई 199 रनो ंकी साझेदारी टेस्ट में भारत की ओर से किसी भी विकेट के लिए की गई पांचवींं सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के रोहतक में गैंगवार, 3 की मौत, 2 घायल | Rohtak Gangwar | NDTV India