'मेरे साथ ऐसा क्यों किया गया नहीं समझ पा रहा..' IPL Auction में नहीं खरीदे जाने पर भारतीय क्रिकेटर का दिल टूटा

IPL Auction ने जहां विदेशी क्रिकेटरों को मालामाल किया तो वहीं भारत के कुछ क्रिकेटर ऐसे रहे जिन्हें खरीददार ही नहीं मिला. इस लिस्ट में एक बड़ा नाम भारतीय गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharm) है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

IPL Auction ने जहां विदेशी क्रिकेटरों को मालामाल किया तो वहीं भारत के कुछ क्रिकेटर ऐसे रहे जिन्हें खरीददार ही नहीं मिला. इस लिस्ट में एक बड़ा नाम भारतीय गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharm) है. संदीप को ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा.  संदीप शर्मा का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रुपये था, लेकिन किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी को नहीं खरीदा. ऑक्शन में किसी टीम की पसंद न बनने पर यह भारतीय क्रिकेटर काफी निराश है. cricket.com को दिए इंटरव्यू में संदीप शर्मा ने बताया कि वो काफी निराश हैं, कि उन्हें ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. 

अपनी बात रखते हुए संदीप शर्मा ने कहा, 'मैं हैरान और निराश हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा. मैं जिस भी टीम के लिए खेला मैंने अच्छा किया और वास्तव में मुझे लगा कि कोई टीम मेरे लिए बोली लगाएगी. सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. यह भी नहीं पता कि कहां चूक हुई है. घरेलू क्रिकेट में मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं. रणजी ट्रॉफी के आखिरी दौर में मैंने सात विकेट लिए थे. मैंने सैयद मुश्ताक अली में बहुत अच्छा किया. मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्या हुआ है कि मुझे किसी ने नहीं खरीदा.'

संदीप शर्मा ने IPL करियर में 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है. बता दें कि संदीप शर्मा हर सीजन में 12+ विकेट लेने वाले आईपीएल इतिहास के एकमात्र गेंदबाज हैं और वह अभी भी विराट कोहली को 7 बार आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज भी हैं. इतना ही नहीं संदीप ने आईपीएल में 4 बार क्रिस गेल को भी आउट करने में सफलता पाई है. 

Advertisement

संदीप 50 आईपीएल विकेट (40 पारियां) लेने वाले दूसरे सबसे तेज भारतीय तेज गेंदबाज हैं, उनके रिकॉर्ड आईपीएल में शानदार रहे हैं लेकिन पिछले सीजन में इस गेंदबाज का परफॉर्मेंस औसत रहा था, यही कारण रहा होगा कि इस बार फ्रेंचाइजी ने इस गेंदबाज को टीम में चुने जाने के लिए बोली नहीं लगाई. 

Advertisement

ये भी पढ़े- 

शाहिद अफरीदी को बनाया गया पाकिस्तान क्रिकेट का चीफ सेलेक्टर, दानिश कनेरिया ने ऐसे उड़ाया मजाक

शादी के तुरंत बाद अपनी वाइफ को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ को देनी पड़ी सफाई, ट्वीट कर किया यह खुलासा

Advertisement

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9
Topics mentioned in this article