''जब मैं हंसता हूं तो लोग डर जाते हैं'', अपनी कातिलाना आखों से डराने वाले साजिद खान ने पत्रकार को दिया बेखौफ जवाब, VIDEO

Sajid Khans Epic Reply To Reporter: साजिद खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. जिसे सुन हर कोई खिलखिलाकर हंस पड़ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Sajid Khan

Sajid Khans Epic Reply To Reporter: हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ संपन्न हुए टेस्ट सीरीज में साजिद खान का जलवा देखने को मिला था. टीम के लिए उन्होंने दमदार गेंदबाजी करते हुए जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. यही नहीं उनकी और नोमान अली की जोड़ी ने विपक्षी टीम को डराने का भी काम किया था. जिसके बाद फैंस को पाकिस्तान का वह दौर याद आने लगा जब वसीम अकरम और वकार यूनिस की जोड़ी विपक्षी टीम को केवल डराती ही नहीं थी बल्कि उन्हें घुटनों के बल भी ला खड़ी कर दी थी. 

आखिरी यानी तीसरे टेस्ट मुकाबले के बाद साजिद खान से प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब इन्हीं पहलुओं के बारे में बात की गई तो उन्होंने बेहद शानदार तरीके से इसका जवाब दिया. पत्रकार का सवाल था, ''एक वक्त था जब वकार यूनिस और वसीम अकरम खेला करते थे तो हम देखते थे एक डराता था और दूसरा विकटें ले जाता था. यहां हमने देखा कि आप डरा रहे थे और नौमान विकटें ले रहे थे. इसपर क्या कहना है आपका?''

पत्रकार के सवाल पर हंसते हुए साजिद खान ने जवाब दिया, ''मैंने तो कोई डराया नहीं है यार. आप लोग कहते हो कि डरा रहे हो. ऐसी कोई समस्या नहीं है. अब अल्लाह ने लुक ही ऐसा दिया है. जब मैं हंसता भी हूं तो लोग डर जाते हैं.'' साजिद के इस जवाब पर उनके साथ मौजूद साथी खिलाड़ी नौमान के साथ-साथ सारे पत्रकार भी खिलखिलाकर हंस पड़े.

'प्लेयर ऑफ द सीरीज' रहे साजिद 

इंग्लैंड के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत में साजिद खान को 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' के अवॉर्ड से नवाजा गया. उनकी उम्दा गेंदबाजी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने पूरे सीरीज के दौरान 19 विकेट चटकाए. इसके अलावा महत्वपूर्ण मौकों पर बल्ले से भी अहम योगदान दिया. 

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा की ये कैसी कप्तानी? भारतीय दिग्गज को चुभ रहा है उनका यह निर्णय
 

Featured Video Of The Day
Bandra Terminal Stampede: स्टेशन पर भगदड़ के बाद परेशानी का मंजर, वीडियो आया सामने
Topics mentioned in this article