"भारत का मैं बेस्ट स्पिनर हूं, मुझे टेस्ट में मौका दो', इस गेंदबाज ने किया दावा, चयनकर्ताओं को दिया मैसेज

Sai Kishore big statement: भारतीय टीम अब सितंबर में बांग्लादेश (IND vs BAN Test) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ता टीम का ऐलान अगले महीने करेंगे. ऐसे में अब साई किशोर ने ऐसी बातें कहकर यकीनन चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश की है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Sai Kishore : चेन्नई के बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स स्पिनर साई किशोर (Sai Kishore) का क्रिकेट करियर पिछले कुछ महीनों से उथल-पुथल भरा रहा है. गर्दन में लगी एक चोट के कारण आईपीएल के 2024 संस्करण के बीच में ही उन्हें बाहर होना पड़ा था.  जिसके बाद बाद किशोर ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी फिटनेस वापस पाने के लिए कुछ महीने बिताए. किशोर चोट के कारण भले ही क्रिकेट के मैदान से बाहर रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से उम्मीद है कि वह जल्द अब भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाएंगे. हाल ही में संपन्न तमिलनाडु प्रीमियर लीग  (TNPL ) में साई का परफॉर्मेंस शानदार रहा था.  ऑर्थोडॉक्स स्पिनर साई किशोर  ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट के अनुसार कहा है कि वो जल्द ही भारतीय टीम में अपनी जगह बना पाने में सफल रहेंगे. 

भारत का मैं बेस्ट स्पिनर हूं

साई किशोर ने इंटरव्यू में कहा कि, "मुझे लगता है कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हूं.. मुझे टेस्ट मैच में उतारो, मैं तैयार हूं..जडेजा भी हैं, मैंने उनके साथ कभी लाल गेंद के फॉर्मेट में नहीं खेला है. इसलिए, वह जो करते हैं, उनके साथ खेलकर में मेरे लिए अच्छा सीखने का अनुभव होगा मैं आत्मविश्वास से भरा हुआ हूं, इसलिए, मैं पहले से कहीं ज़्यादा तैयार हूं."

50 ओवर गेंदबाजी  करने के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं

बुची बाबू टूर्नानमेंट खेलने को लेकर साई किशोर ने कहा कि, मैं यह टूर्नामेंट इसलिए खेल रहा हूं क्योंकि मुझे  50 ओवर गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहना है. मैं जितना संभव हो उतना क्रिकेट खेलना चाहता हूं. कभी-कभी, इस तरह की चोटें एक वरदान साबित हो सकती हैं क्योंकि क्रिकेटर बहुत अधिक क्रिकेट खेलकर ऊब जाते हैं, मेरे साथ ऐसा ज़्यादा नहीं होता, लेकिन ज़्यादातर के साथ ऐसा होता है.  स्वाभाविक रूप से, जब कोई चोट लगती है, तो मैं खेलने के लिए उतावला हो जाता हूं. अगर मुझे 50 ओवर गेंदबाजी करनी है, तो मैं इसे खुशी से करूंगा.  इसलिए, यह मेरे लिए एक वरदान रहा है. मैं फिर से खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूं."

Advertisement

बता दें कि भारतीय टीम अब सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ता टीम का ऐलान अगले महीने करेंगे. ऐसे में अब साई किशोर ने ऐसी बातें कहकर यकीनन चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: SP Singh Baghel ने कहा- 'Governance को Grassroot पर ले जाना पीएम का एजेंडा'
Topics mentioned in this article