Advertisement

SA vs IND 3rd Test: विराट के बचपन के कोच को पूरा भरोसा, कोहली करेंगे तीसरे टेस्ट में वापसी

SA vs IND 3rd Test: राजकुमार ने कहा कि विराट की वापसी के साथ ही मिड्ल ऑर्डर पर खासा असर पड़ेगा क्योंकि कोहली काफी दबाव दूर कर देते हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा के साथ
नयी दिल्ली:

SA vs IND: अब जबकि टीम विराट (Virat Kohli) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार से केपटाउन में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में एक और चुनौती से गुजरने जा रही है, तो भारतीय कप्तान के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने अपने चेले के बारे में कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि कोहली इस मुकाबले में वापसी करेंगे. विराट कमर में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे, लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार हैं और केपटाउन में तीसरा टेस्ट उनके करियर का 99वां टेस्ट मैच होने जा रहा है.  

बहरहाल, शर्मा ने कहा कि भारत निश्चित तौर पर सीरीज में वापसी करेगा और दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतेगा. हम भले ही दूसरा टेस्ट हारे, लेकिन इस मैच में भी अवसर थे. अच्छी बात यह है कि हमारी टीम अच्छी फॉर्म में है. गेंदबाज बेहतर कर रहे हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि द्रविड़ जैसे दिग्गज की कोचिंग में टीम इंडिया वो गलती नहीं ही करेगी, जो वांडरर्स में हुयीं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: बोल्ट का नाम न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज, यह खास कारनामा करने वाले बने...

राजकुमार ने कहा कि विराट की वापसी के साथ ही मिड्ल ऑर्डर पर खासा असर पड़ेगा क्योंकि कोहली काफी दबाव दूर कर देते हैं. हमारी बॉलिंग में सिराज की फिटनेस एक बड़ा कारक साबित होगी. उन्होंने कहा कि यह देखना रुचिकर होगा कि अगर सिराज नहीं खेलेंगे, तो उनकी जगह उमेश खेलेंगे या ईशांत शर्मा. विराट के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि वह एक बड़ी पारी के साथ वापसी करेंगे. भारत की बल्लेबाजी कोहली के इर्द-गिर्द घूमती है. 

यह भी पढ़ें:   तीसरे टेस्ट से पहले कोहली ने दिखाया अपना दम, फैंस के लिए Good News, देखें Photos

अब जबकि विराट कोहली वापसी करने जा रहे हैं, तो पूरी उम्मीद है कि तीसरे टेस्ट में हनुमा विहारी को जगह बनानी होगी, जो उनके लिए खासा निराशाजनक होगा क्योंकि ये विहारी ही थे जो दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में कुछ हद तक पिच पर टिके थे, लेकिन कोच द्रविड़ ने साफ किया था कि अय्यर और विहारी को नियमित रूप से जगह बनाने में समय लगेगा. 

VIDEO: ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
G-7 शिखर सम्मेलन के लिए Italy में PM Modi, Ukraine के राष्ट्रपति Volodymyr Zelenskyy से मिले पीएम मोदी | Sawaal India Ka

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: