"मैंने कभी नहीं सोचा था कि...", लखनऊ से मिली हार के बाद IPL Points Table में CSK को लगा झटका, कप्तान गायकवाड़ ने कह दी बड़ी बात

Ruturaj Gaikwad on defeat vs LSG: गायकवाड़ ने मैच में 108 रन की पारी खेली, आईपीएल के इतिहास में वो सीएसके के इकलौते कप्तान हैं जिनके नाम शतक दर्ज है. इससे पहले सीएसके के लिए कोई भी कप्तान आईपीएल में शतक नहीं लगा पाया था

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Ruturaj Gaikwad on defeat vs LSG: आईपीएल 2024 के 39वें मैच में सीएसके को लखनऊ ने 6 विकेट से हरा दिया. हार के बाद सीएसके आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में अब पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. दूसरी ओर लखनऊ की टीम अब नंबर 4 पर है. सीएसके को मिली हार ने फैन्स को निराश कर दिया है. मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि, "इस हार को पचा पाना मुश्किल है. लेकिन क्रिकेट का अच्छा खेल हुआ. एलएसजी ने वास्तव में अच्छा खेला. 13-14 ओवर तक खेल हमारे नियंत्रण में था, लेकिन स्टोइनिस ने शानदार पारी खेली. (ओस ने मैच में एक भूमिका निभाई, भारी ओस थी और इसने हमारे स्पिनरों को खेल से बाहर कर दिया. हम अन्यथा खेल को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते थे और इसे गहराई तक ले जा सकते थे. लेकिन ये खेल का हिस्से है. इस पर नियंत्रण नहीं कर सकते."

सीएसके कप्तान ने आगे कहा, "पावरप्ले में दूसरा विकेट गिरने के बाद से जड्डू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे.  हमारे पास एक क्लियर प्रोसेस है, कि जब भी  पॉवर प्ले के अंदर कोई विकेट गिरता है तो जड्डू ही आएंगे, वहीं, पॉवरप्ले के बाद यदि कोई विकेट गिरता, तो शिवम बल्लेबाजी करने आएंगे.। हम बल्लेबाजों को बाद में आउट होने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगा कि हमारा लक्ष्य पर्याप्त नहीं था, हमारे अभ्यास सत्र के दौरान हमने जो ओस देखी, यह  बिल्कुल उसके बराबर ही था. लेकिन एलएसजी ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसका श्रेय उसे जाता है."

ये भी पढ़े-  धोनी ने पैड और हेलमेट को ड्रेसिंग रूम में दे पटका, गुस्सा 7वें आसमान पर, जानें कब हुई घटना

Advertisement

ये भी पढ़े-  "रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का अगला कप्तान कौन? 'टर्बनेटर' ने इस मैच विनर खिलाड़ी पर लगा दिया मोहर

Advertisement

Advertisement

बता दें कि गायकवाड़ ने मैच में 108 रन की पारी खेली, आईपीएल के इतिहास में वो सीएसके के इकलौते कप्तान हैं जिनके नाम शतक दर्ज है. इससे पहले सीएसके के लिए कोई भी कप्तान आईपीएल में शतक नहीं लगा पाया था. गायकवाड़ की पारी के दम पर सीएसके ने 210 का स्कोर बनाया था. इसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने तूफानी 124 रन बनाकर सीएसके को मैच से बाहर कर दिया. इस जीत में स्टोइनिस प्लेयर ऑऱ द मैच बने. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी