RR vs MI: फैंस ने हार्दिक को घर में फिर से बनाया निशााना, तो मांजरेकर और ब्रॉडकास्टर ने लगा दी कुछ ऐसे क्लास

Rohit Sharma: हार्दिक पांड्या जैसे ही टॉस के लिए वानखेडे़ में पहुंचे, स्टेडियम रोहित-रोहित के नारों से गूंज उठा

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

यह एक बार फिर से होना ही था. वजह साफ थी कि इस बार मुकाबला रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के घर में जो था. हालांकि, मुंबई अब घर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का भी हो चला है, लेकिन उनकी स्थिति किराएदार जैसी ही है! हार्दिक मूल रूप से गुजरात के हैं और रणजी ट्रॉफी में भी बड़ौदा के लिए खेलते हैं. उम्मीद थी कि हालात इस बार सुधरेंगे, लेकिन जैसे ही हार्दिक पांड्या सोमवार को मुबई के वानखेडे़ स्टेडियम में टॉस के लिए पहुंचे, तो एक बार फिर से स्टेडियम रोहित..रोहित..मुंबई का राजा कौन जैसे नारों से गूंज उठा. और यह शोर लागातार बढ़ता ही गया. और बात यहां तक पहुच गई कि मामले में होस्ट संजय मांजरेकर और एक तरह से ब्रॉडकास्टर तक को अपने तरीके से हस्तक्षेप करना पड़ा.

टॉस के समय स्टेडियम में रोहित-रोहित का शोर बढ़ता गया, तो मांजरेकर को मजबूर होकर दर्शकों से सही बर्ताव करने की अपील करने को मजबूर होना पड़ा, तो वहीं ब्रॉडकास्टर ने भी इस दौरान लाइव टेलीकस्ट के दौरान दर्शकों की आवाज को बंद कर दिया.  

Advertisement

पहले मैच से शुरू हुआ था सिलसिला

Advertisement

हार्दिक की हूटिंग का सिलसिला अमहदाबाद में पहले मैच के साथ शुरू हुआ था, जहां उन्हें अपने घरेलू दर्शकों से बहुत ही ज्यादा हूटिंग झेलनी पड़ी. गुजरात के प्रशंसकों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया कि वह दो सफल सीजन के बाद गुजरात छोड़कर मुंबई क्यों चले गए. वहीं, मुंबई के फैंस इसलिए गुस्से से भरे हुए थे कि उनके हीरो को कप्तानी से क्यों हटाया गया, तो ठीक अगले मैच में मैदान पर जो हार्दिक और रोहित की तस्वीरें टीवी पर दिखाई पड़ीं, उसने रोहित के फैंस के गुस्से को और ज्यादा बढ़ा दिया. 

Advertisement

वानखेड़े में हार्दिक की हूटिंग का स्तर कहीं ऊंचा था

Advertisement

सोशल मीडिया पर भी घटना को लेकर कमेंट हो रहे हैं

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी