VIDEO: RCB के अकेले फैंस ने CSK के समर्थकों को धो डाला, बीच स्टेडियम में जमकर बरसे मुक्के

RCB Fan Brutally Assaults CSK Supporters: आरसीबी और सीएसके फैंस के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
RCB fan beating up CSK fans

RCB Fan Brutally Assaults CSK Supporters: सीएसके और आरसीबी के फैंस की रंजिश कम होती हुई नजर नहीं आ रही है. बल्कि दिन प्रतिदिन यह बढ़ती ही जा रही है. आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला 22 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में आरसीबी की टीम को निराशा हाथ लगी. लीग राउंड में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एलिमिनेटर तक पहुंची आरसीबी का सपना इस मैच के बाद टूट गया. टीम को आरआर के खिलाफ 4 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

आरसीबी के खिलाड़ियों को मैदान में क्षेत्ररक्षण के दौरान अक्सर काफी आक्रामक देखा जाता है. इस मैच में भी वह काफी जी जान से खेलते हुए नजर आए. आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके फैंस को भी स्टेडियम में काफी आक्रामक रूप में देखा गया. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरसीबी और सीएसके के फैंस को आपस में बुरी तरह से लड़ते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement

यह लड़ाई इतनी गंभीर थी कि आरसीबी के फैंस ने सीएसके के फैंस के ऊपर जमकर मुक्कों की बरसात कर डाली. दोनों फैंस के बीच बढ़ते झगड़े को देख अन्य लोगों को बीच बचाव के लिए बीच में आना पड़ा. हालांकि, एक बार मामला शांत होने के बाद दोनों फैंस भी शांत हो गए. 

बता दें आरसीबी और सीएसके फैंस के बीच तकरार लीग राउंड से शुरू हुई थी. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को सीएसके के खिलाफ जीत के साथ-साथ 18 रन के अंतर से सीएसके को मात देनी थी. टीम मैच के दिन यह करने में कामयाब भी रही. उस दौरान भी दोनों टीमों के फैंस के बीच नोकझोंक की वीडियो वायरल हुई थी.

यह भी पढ़ें- शिखर धवन ने संन्यास लेने का बना लिया है मूड? जानें क्या कहा

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat