IND vs NZ 2nd Test: 'इतनी जल्दी क्या थी...', रोहित, गिल, पंत, विराट, सरफराज समेत ऐसे बिखर गई सितारों से सजी टीम इंडिया

Team India Flop Batting vs NZ 2nd Test: टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी पहली पारी में बुरी तरह फ्लॉप हो गई, टॉप आर्डर से लेकर मिडिल आर्डर तक कोई भी बल्लेबाज़ टिक कर नहीं खेल सका

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Team India Flop Batting vs NZ 2nd Test:

Team India Flop Show vs New Zealand 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के खिलाफ न्यूजीलैंड (IND vs NZ 2nd Test) की टीम ने पहली पारी में 259 रन बनाये, वाशिंगटन सुंदर और अश्विन की दमदार गेंदबाज़ी ने टीम इंडिया को मुकाबले में मजबूत वापसी कराई थी लेकिन पहले दिन के आखिरी सत्र में टीम इंडिया बल्लेबाज़ी करने उतरी और रोहित शर्मा के रूप में भारत को बड़ा झटका लगा और कप्तान शून्य पर पवेलियन लौट गए. रोहित शर्मा के विकेट के बाद गिल और यशस्वी जायसवाल के बीच दूसरे विकेट के लिए 49 रनों की पार्टनरशिप हुई लेकिन इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला लगातार ही जारी रहा.

ये सफर यहीं नहीं रुका इसके बाद ऋषभ पंत 18 रन के रूप में भारत को पांचवा झटका लगा, फिर बारी आई टीम इंडिया के उस खिलाडी किम जिसके ऊपर आप मुश्किल हालात में भरोसा कर सकते हैं लेकिन सरफराज खान का भी बल्ला आज खामोश दिखा और वो 11 रन बनाकर आउट हो गए, सामने की दिशा में शॉट लगाने की चाहत ने उनकी पारी को जल्दी समाप्त कर दिया 

Advertisement
Advertisement

जायसवाल-गिल के पार्टनरशिप को तोड़ते हुए न्यूजीलैंड ने शुभमन गिल के रूप में भारत को दूसरा झटका दिया तब टीम का स्कोर 50 रन था, लेकिन इसके बाद 56 रन पर विराट कोहली (1) रन के रूप में गिरा, विराट का विकेट टीम इंडिया के लिए बड़ा नुकसान रहा, विराट के विकेट के बाद टीम इंडिया टीम के कुल स्कोर में 14 रन जुदा और भारत को चौथा झटका जायसवाल (30 रन) के रूप में लगा.

Advertisement

सितारों से सजा भारत का बल्लेबाजी क्रम एक बार फिर नाकाम रहा और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को लंच तक सात विकेट 107 रन पर निकल गए. भारत अभी भी न्यूजीलैंड के पहली पारी के 259 रन से 152 रन पीछे है. बायें हाथ के स्पिनर मिचेल सेंटनेर ने चार और आफ स्पिनर ग्लेन फिलिप्स ने दो विकेट लिये. भारत ने एक विकेट पर 50 रन से आगे खेलना शुरू किया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत चले थे शेर बनने, कुछ यूं ग्लेन फिलिप्स ने बना दिया उन्हें मेमना, शायद ही अब कभी देखेंगे ये VIDEO

Featured Video Of The Day
Cyclone Dana पर CM Mamata Banerjee की Control Room से नज़र