Rohit Sharma: रोहित शर्मा को आखिर ऐसी क्या जरूरत पड़ी जो उन्होंने पीयूष चावला को रात 2.30 बजे किया मैसेज?

Rohit Sharma Messaged Piyush Chawla At 2.30 In The Night: पीयूष चावला ने एक बेहद ही मजेदार बात बताई है. शुभांकर मिश्रा के साथ हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि एक बार रोहित शर्मा ने मुझे रात में 2.30 बजे मैसेज किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rohit Sharma Messaged Piyush Chawla At 2.30 In The Night: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला ने एक बेहद ही मजेदार बात बताई है. शुभांकर मिश्रा के साथ हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि एक बार रोहित शर्मा ने मुझे रात में 2.30 बजे मैसेज किया था. इस दौरान उन्होंने डेविड वॉर्नर को आउट करने का प्लान बनाया. चावला ने शुभांकर मिश्रा के साथ उनके पॉडकास्ट पर चर्चा के दौरान कहा, ''रोहित शर्मा किसी भी बात पर मुझसे खुलकर चर्चा करते थे. एक बार उन्होंने मुझे रात में करीब 2.30 बजे मैसेज किया था. इस दौरान उन्होंने प्लान बनाया कि कैसे डेविड वॉर्नर को आउट किया जाए. उस रात उन्होंने पूरा डायग्राम बनाया कि कैसे वॉर्नर को आउट किया जाए.''

आईपीएल में एक साथ खेल चुके हैं रोहित और पीयूष 

आईपीएल की नामचीन टीम मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा और पीयूष चावला एक साथ खेल चुके हैं. इस दौरान मैदान में शिरकत करते हुए उनकी बॉन्डिंग में काफी बेजोड़ नजर आती थी. आगामी सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है. ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि आईपीएल 2025 में भी रोहित और पीयूष एक ही टीम के लिए खेलते हुए नजर आते हैं, या आगामी सीजन में अलग-अलग टीमों की तरफ से शिरकत करेंगे. 

आईपीएल में पीयूष चावला के नाम दर्ज है खास रिकॉर्ड 

आईपीएल में सर्वाधिक विकेट चटकाने के मामले में पीयूष चावला मौजूदा समय में दूसरे पायदान पर काबिज हैं. देश की प्रतिष्ठित लीग में उन्होंने 2008 से अबतक कुल 192 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनको 191 पारियों में 26.60 की औसत से 192 सफलता प्राप्त की है. आईपीएल में उनके नाम 2 बार 4 विकेट चटकाने का कारनामा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया का कौन होगा अगला रोहित शर्मा और विराट कोहली? भारतीय दिग्गज का जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान, VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar