IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे रोहित शर्मा? फिटनेस पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट

Rohit Sharma Injury Update: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा खेलेंगे यह नहीं? उनको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rohit Sharma Injury Update: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला 9 जून को चिर-प्रतिद्वंदी देश पाकिस्तान के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मैच नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. उससे पहले टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस पर बड़ा अपडेट सामने आया है. इससे पहले फैंस लगातार उनकी हेल्थ को लेकर सवाल पूछ रहे थे कि क्या वह पूरी तरह से फिट हैं. अगर उनके साथ कोई समस्या है तो वह कब तक फिट हो जाएंगे और सबसे बड़ा सवाल उनका यह था कि क्या वह पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे या नहीं.

अगर आपका भी यही सवाल है तो इसका जवाब सामने आ गया है. भारतीय टीम को रविवार (9 जून) को पाकिस्तान का सामना करना है. उससे पहले रोहित शर्मा को नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए देखा गया है. इस दौरान वह बिल्कुल सहज भी नजर आए. इसका मतलब है वह पूरी तरह से फिट हैं और भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में अपने बल्ले की चमक बिखरने के लिए तैयार हैं. 

Advertisement
आयरलैंड के खिलाफ दर्द से कराह उठे थे रोहित शर्मा

आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा जबर्दस्त लय में नजर आ रहे थे, लेकिन अर्धशतक लगाने के बाद वह इंजरी का शिकार हो गए. जिसकी वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद से फैंस लगातार रोहित के हेल्थ को लेकर परेशान थे. 

Advertisement
पाकिस्तान के खिलाफ भी रोहित से उम्दा पारी की उम्मीद

फैंस को रोहित शर्मा से पाकिस्तान के खिलाफ भी एक उम्दा पारी की उम्मीद है. फैंस आस लगा रहे हैं कि जैसे उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ अर्धशतक लगाते हुए भारतीय टीम को आसानी से जीत दिला दी थी. ठीक उसी प्रकार पाकिस्तान के खिलाफ भी करिश्माई बल्लेबाजी करते हुए जरुर जीत दिलाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Video: अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत में गुजरात, हैदराबाद और कोलकाता के छोरे चमके
 

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!