"सूर्यकुमार यादव को बाहर कर देता", सूर्या के ऐतिहासिक कैच पर रोहित शर्मा का झकझोर देने वाला बयान आया सामने, VIDEO

Rohit Sharma funny statement on Suryakumar Yadav catch: सूर्यकुमार यादव के ऐतिहासिक कैच पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rohit Sharma funny statement on Suryakumar Yadav catch: भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव के हैरतअंगेज कैच पर मजाकिया बयान दिया है. दरअसल, फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की दरकार थी. विपक्षी टीम की तरफ से जबतक मैदान में डेविड मिलर काबिज थे. तबतक टीम इंडिया की जीत आसान नजर नहीं आ रही थी, लेकिन आखिरी ओवर के पहली ही गेंद पर उन्होंने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. नतीजा यह रहा कि गेंद करीब-करीब सीमा रेखा को पार करती हुई नजर आ रही थी, लेकिन यहां तैनात सूर्यकुमार यादव ने जबर्दस्त छलांग लगाते हुए कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया. सूर्या का यही कैच टीम इंडिया की जीत के लिए वरदान साबित हुआ. 

अब जब टीम इंडिया ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा चुकी है तो रोहित शर्मा ने उनके बेहतरीन कैच पर बड़ा बयान दिया है. महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर एकनाथ शिंदे के साथ हुए खास मुलाकात के दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में बात करते हुए कहा, ''सूर्या ने गेंद पकड़ने के बाद मुझसे कहा कि गेंद उनके हाथ में आ गई है. शुक्र है कि ऐसा हुआ. नहीं तो मैं उन्हें बाहर बैठा देता.' इसके बाद वहां उपस्थित हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया.

Advertisement

बता दें एकनाथ शिंदे के साथ हुई खास मुलाकात में रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल जैसे सितारे भी थे. खास मौके पर दुबे ने कहा, ''आपने हमें बुलाया. यहां आकर हमें अच्छा लग रहा है. महाराष्ट्र में रहने का मुझे गर्व है. जय महाराष्ट्र.'' 

Advertisement

कैप्टन रोहित शर्मा ने कहा, ''हमें आमंत्रित करने के लिए आपना बहुत-बहुत धन्यवाद. खास कार्यक्रम में शामिल होकर अच्छा महसूस कर रहा हूं. हमने कई साल से वर्ल्ड कप नहीं जीता था. आखिरी बार हम 2013 में आईसीसी की चैंपियन ट्रॉफी जितने में कामयाब हुए थे. थैंक्यू मुंबई, जय हिंद जय भारत.''

Advertisement

यह भी पढ़ें- शुभमन गिल आज तोड़ेंगे सहवाग से लेकर सैमसन तक का रिकॉर्ड! बस करना है यह काम

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल में UP के श्रमिकों की सुरक्षा के लिए परेशान उनके परिवार, Modi सरकार से की मांग