'स्पाइडर मैन' से 'लेजी मैन' बने ऋषभ पंत तो भड़क गए रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह, बीच मैदान में लगा दी क्लास, VIDEO

Rohit Sharma and Jasprit Bumrah Blasts Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक कैच पकड़ने के दौरान ऋषभ पंत थोड़े लेजी नजर आए. जिसके बाद कैप्टन रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को मैदान में हैरान देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rishabh Pant and Rohit Sharma

Rohit Sharma Blasts Rishabh Pant For Lethargic Approach vs Australia: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले के दौरान लक्ष्य का बचाव करते हुए टीम इंडिया के हालात कुछ खास नहीं थे. अर्शदीप सिंह ने जरुर विपक्षी टीम के सलामी डेविड वॉर्नर को सस्ते में पवेलियन लौटा दिया था. मगर उसके बाद मैदान में आए कैप्टन मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड ने अपनी बेहतरीन पारी से कप्तान और कोच के दिल की धडकनों को बढ़ा दिया था. 

मैच के दौरान ऋषभ पंत से एक गलती भी हुई थी. जिसके बाद कैप्टन रोहित शर्मा उनसे खासा नाराज हो गए थे और बीच मैदान में ही भड़क गए. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे वह उन्हें बताने की कोशिश कर रहे थे कि कम से कम आप प्रयास तो करते. 

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि वॉर्नर के आउट होने के बाद कंगारू टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए कैप्टन मिचेल मार्श आए. बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआती ओवरों में ही वह काफी उतावले नजर आए और बुमराह के ओवर में पुल शॉट लगाने का प्रयास किया. 

मगर यहां गेंद उनके बल्ले पर सही तरह से नहीं आई. नतीजन गेंद पीछे की तरफ हवा में उछल गई. यहां ऋषभ पंत ने कैच पकड़ने का प्रयास किया. मगर जब उन्हें लगा कि वह नहीं पहुंच पाएंगे तो उन्होंने डाइव लगाने का प्रयास नहीं किया. 

यही बात कैप्टन रोहित शर्मा को चुभ गई. बीच मैदान में उन्हें अपना गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया. शर्मा ही नहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पंत से थोड़ा हैरान नजर आए. उन्हें भी हाथ उठाकर सवाल पूछते हुए देखा गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- VIDEO: राशिद खान अपने ही खिलाड़ी पर हो गए आगबबूला, बीच मैदान में फेंक दिया बल्ला, बात भी नहीं सुनी
 

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani