IND vs ENG: पंत या कार्तिक? रवि शास्त्री ने बताया सेमीफाइनल में कौन होगा टीम इंडिया का ‘X-फैक्टर’

IND vs ENG: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, “एडीलेड में बाउंड्री छोटी है और बायें हाथ का बल्लेबाज काफी उपयोगी साबित हो सकता है. दाहिने हाथ के बहुत सारे बल्लेबाज होने से विविधता नहीं रह जाती. इंग्लैंड के पास अच्छा आक्रमण है और ऐसे में खब्बू बल्लेबाज उपयोगी साबित होगा.”

Advertisement
Read Time: 5 mins
R

India vs England: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सेमीफाइनल में टीम विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर उतरे जो छोटी बाउंड्री वाले एडिलेड ओवल पर टीम का ‘एक्स फैक्टर' साबित होंगे. भारतीय टीम बृहस्पतिवार को दूसरे सेमीफाइनल (IND vs ENG) में इंग्लैंड से खेलेगी. पूर्व कोच (Ravi Shastri) का मानना है कि पंत ‘मैच विनर' है और फिनिशर की भूमिका बखूबी निभा सकता है.

पंत ने इस टूर्नामेंट में एकमात्र मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ (IND vs ZIM) खेला और तीन रन पर आउट हो गए.

शास्त्री ने स्टार स्पोटर्स से कहा, “दिनेश (Dinesh Karthik) टीम का खिलाड़ी है लेकिन इंग्लैंड या न्यूजीलैंड के गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए आपको आक्रामक खब्बू बल्लेबाज की जरूरत है.”

उन्होंने कहा, “उसने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और हाल ही में वनडे मैच जिताया है. मैं पंत को चुनूंगा क्योंकि वह सेमीफाइनल में एक्स फैक्टर साबित हो सकता है.”

शास्त्री ने कहा, “एडीलेड में बाउंड्री छोटी है और बायें हाथ का बल्लेबाज काफी उपयोगी साबित हो सकता है. दाहिने हाथ के बहुत सारे बल्लेबाज होने से विविधता नहीं रह जाती. इंग्लैंड के पास अच्छा आक्रमण है और ऐसे में खब्बू बल्लेबाज उपयोगी साबित होगा.”

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होता देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई स्टार

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इंग्लैंड के इस स्टार बल्लेबाज का सेमीफाइनल खेलना संदिग्ध 

“अगर Suryakumar फेल हुआ तो भारत को..”, महान बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर दी ये बड़ी चेतावनी

T20 World Cup: 'लोअर ऑर्डर से टीम को काफी उम्मीदें', जानिए सूर्यकुमार के बैटिंग का राज

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti