Rishabh Pant Net Worth: बहुत अमीर हैं ऋषभ पंत बाबा, जाने कहां-कहां से होती हैं उन्हें छप्परफाड़ कमाई

Rishabh Pant Net Worth: ऋषभ पंत के चाहने वालों की एक लंबी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके बारे में हमेशा जानने को बेताब रहते हैं. लोगों का अक्सर यही सवाल रहता है कि उनकी मौजूदा संपत्ति कितनी है. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब हम लेकर आए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
धोनी के साथ युवा स्टार ऋषभ पंत

Rishabh Pant Net Worth: टीम इंडिया के सामने उस समय समस्या खड़ी हो गई जब ऋषभ पंत बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन चोटिल हो गए. लोगों को डर सताने लगा कि पंत दोबारा मैदान में उतरेंगे कि नहीं, लेकिन टीम इंडिया को जब उनकी सबसे ज्यादा दरकार थी. तब वह मैदान में उतरे और बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाने में कामयाब हुए हैं. मौजूदा समय में वह टीम के लिए 56 गेंद में 94.64 की स्ट्राइक रेट से 53 रन बनाकर नाबाद हैं. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 3 छक्के निकले हैं. 

इसमें कोई दो राय नहीं है कि पंत के चाहने वालों की एक लंबी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके बारे में हमेशा जानने को बेताब रहते हैं. लोगों का अक्सर यह भी सवाल रहता है कि उनकी मौजूदा संपत्ति कितनी होगी. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब हम लेकर आए हैं. 

100 करोड़ के आस-पास आंकी गई है पंत की संपत्ति 

माय खेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2024 तक ऋषभ पंत की कुल संपत्ति लगभग 100 करोड़ रुपये के आस पास आंकी गई है. उनके आय के प्राथमिक स्रोतों में बीसीसीआई, आईपीएल अनुबंध और विज्ञापन से मिलने वाले वेतन प्रमुख रूप से शामिल हैं.

ऋषभ पंत को कहां से कितनी मिलती है राशि 

बीसीसीआई अनुबंध (ग्रेड बी): 3 करोड़ रुपये प्रति वर्ष 

आईपीएल वेतन: 16 करोड़ रुपये प्रति सीजन 

टेस्ट मैच फीस: 15 लाख रुपये प्रति मैच 

वनडे फीस: 6 लाख रुपये प्रति मैच 

टी20 फीस: 3 लाख रुपये प्रति मैच 

आईपीएल की कुल कमाई: 74 करोड़ रुपये से अधिक

यह भी पढ़ें- ''जल जल के भस्म हो जाएं'', सरफराज खान ने जमाया शतक तो झूम उठा सोशल मीडिया, गुदगुदा देंगे पोस्ट

Featured Video Of The Day
Israel Lebanon War: लेबनान में लग रहा मलबों का ढेर, आखिर कब रुकेगी? | Hezbollah | Ali Khamenei
Topics mentioned in this article